Voice Of The People

संजय राउत ने फिर किया सुशांत के परिवार का अपमान, कहा- ऐसे हजार नोटिस रोज आते हैं

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बार फिर संजय रावत ने अपने बयान से सुशांत के परिवार का अपमान किया है। आपको बता दें कि करीब 36 घंटे पहले ही संजय राउत ने सुशांत के पिता के खिलाफ बयान दिया था और उनके चरित्र पर सवाल उठाए थे। संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के परिवार से रिश्ते ठीक नहीं है और उनके पिता ने दो शादियां की हैं। इसके साथ उन्होंने सुशांत पर आरोप लगाया था कि सुशांत अपने पिता से कितनी बार मिलने पटना गया। यानी कि शिवसेना नेता संजय राउत ने रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए सुशांत के परिवार पर निशाना साधा और इस पर उनको महाराष्ट्र सरकार से पूरा सपोर्ट मिला। आपको बता दें कि संजय राउत के इस बयान के बाद सुशांत का परिवार काफी आहत हैं।

भाई ने लीगल नोटिस भेजा

आपको बता दें कि संजय राउत के इस बेतुके बयान पर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू ने संजय राउत को लीगल नोटिस भेजा था। नीरज सिंह बबलू ने उन्हें 48 घंटे में माफी मांगने के लिए कहा था और नोटिस भेजकर कहा कि अगर वो 48 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो वह उन पर मानहानि का मुकदमा करेंगे।

आपको बता दें जब इस लीगल नोटिस के बारे में संजय राउत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे 1000 नोटिस हर दिन उनके पास आते हैं। उन्होंने तथ्यों के आधार पर बोला है। वह इस मामले में माफी नहीं मांगेंगे। इससे साफ जाहिर होता है कि संजय राउत अपने बयान के साथ खड़े हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत के परिवार के साथ रिश्ते ठीक नहीं है और सुशांत के पिता ने दो शादियां की हैं। जबकि सच्चाई यह है कि सुशांत के पिता की सिर्फ एक ही शादी हुई है और परिवार ने बयान जारी कर इसे बताया है। इसके साथ ही सुशांत के परिवार ने बयान जारी कर कहा कि सुशांत को मानसिक रोगी बताने की कोशिश की गई। उन्हें सुशांत का शोक मनाने का भी समय नहीं मिला। साथ ही परिवार ने कहा कि दुश्मन के साथ भी ऐसा कभी ना हो।

SHARE

Must Read

Latest