Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की शुरू हुई जांच, अधिकारी सुशांत के परिवार से मिले

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। अभी प्रारंभिक स्तर की जांच में सीबीआई के अधिकारी पहली बार सुशांत के परिवार से पटना मिलने पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों ने सुशांत के परिवार के साथ केस को लेकर 4 घंटे तक पूछताछ की है।

सीबीआई ने एकत्रित किए परिवार से सबूत

सीबीआई ने अभी सुशांत सिंह राजपूत केस में एफ आई आर दर्ज करी है और प्राथमिक जांच शुरू कर दी है सीबीआई ने सुशांत के परिवार से मिलकर सुशांत केस से जुड़े सभी सबूत एकत्रित किए, आपको बता दें सीबीआई द्वारा एकत्रित किए गए सबूतों डॉक्यूमेंट और कुछ डिजिटल सबूत भी शामिल थे।

आपको बता दें, सीबीआई द्वारा दर्ज एफ.आई.आर. में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के तथाकथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है।

ईडी ने भी शुरू कर दी है जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुशांत सिंह राजपूत केस में फाइनेंशियल एंगल की जांच कर रहा है। पटना में दर्ज एफआइआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा था कि उनके बेटे सुशांत के एक अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे। जबकि अब केवल अकाउंट में कुल 1-2 करोड़ पर ही अकाउंट में बचे है उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए हेरफेर करने का आरोप लगाया है।

SHARE

Must Read

Latest