Voice Of The People

#CbiForSSR Hastag के साथ समर्थन में आए कई नामी सितारे, Republic की मुहिम का दिखा असर

#CbiForSSR #JusticeForSushant जैसे कई हेस्टैग लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।
सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद लगातार इंसाफ और उनकी मौत की जांच को लेकर एक भारी समर्थन देखने को मिल रहा है।

महानगरी या कहें बॉलीवुड में पिछले कुछ सालो में ऐसे कई सितारों और छोटे-बड़े कलाकारों और इस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मौत हुई है। जिनमें से कई संदेह के घेरे में थी लेकिन इनमें से ज्यादातर घटनाएं कुछ दिन अखबारों के सुर्खियां और लोगों के चर्चा का विषय बनने के बाद दुर्घटना या आत्महत्या का रूप लेकर गायब सी हो गई ।

सुशांत सिंह राजपूत जो एक छोटे शहर से ख़ुद की बदौलत, इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बना रहे थे और समाज में अपने योगदान के लिए लगातार तत्पर रहा करते थे उनकी मौत के बाद लोगों ने ना सिर्फ इसे एक ख़बर के तौर पर संदेह करना शुरू किया बल्कि भावनात्मक तौर पर भी इस घटना से जुड़ गए।

Republic चैनल ने इस मुद्दे को और ज्यादा लोगो तक पहुचाने में लगातार एक महीने से अपनी एक अहम भूमिका निभाई हैं।

आज इसका नतीजा यह है कि लोग लाखों की संख्या में देश-विदेश से इस घटना से जुड़े आरोपियों को सजा दिलाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

किन सितारों ने भी उठाई आवाज ?

कंगना रनौत के अलावा पहले ऐसा कोई भी बड़ा नाम नहीं था जिसने इस घटना के विरोध में और सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठाई हो।

#CbiForSSR

अब हालात बदल गए हैं क्योंकि जिस तरह से मौत से जुड़े ऐसे कई परतें खुलने शुरू हो गई है जो इस मौत को एक साजिश का रूप दे रही है। अब कंगना रनौत के साथ-साथ सुशांत की अच्छी दोस्त कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, मौनी रॉय, डेज़ी शाह और सूरज पंचोली का भी नाम जुड़ चुका है जिन पर सुशांत की मैनेजर दिशा सालिया की मौत के तार को जोड़ा जा रहा था।

इन सब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर और इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने के लिए #CbiForSSR #JusticeForSushant हैशटेग के साथ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest