Voice Of The People

अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत ने #CBIforSSR रिपब्लिक कैंपेन का दिया साथ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने सोशल मीडिया पर लोगों से सहयोग की अपील की।  ईडी भी इस मामले में जांच कर रही है। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों से कई दफा पूछताछ की। जिससे वह संतुष्ट भी नहीं हुई है। इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट में भी सीबीआई जांच को लेकर सुनवाई चल रही है क्योंकि सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसका मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने विरोध किया। जब बिहार पुलिस ने सीबीआई जांच की सिफारिश की और केंद्र सरकार ने मंजूर किया उसके बाद महाराष्ट्र सरकार कोर्ट में पहुंच गई। रिया चक्रवर्ती भी सीबीआई जांच के खिलाफ कोर्ट में पहुंच गई।

कंगना रनौत ने की सीबीआई जांच की मांग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कृति लगातार समर्थन जुटा रही है और उनको अच्छा खासा सहयोग भी मिल रहा है। इसी के संबंध में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने एक प्लेकार्ड जिस पर Justice for Sushant और #CBIforSSR लिखा हुआ था उसको पोस्ट किया। इसके साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि हमें सच जानने का हक है कि सुशांत के साथ आखिर में क्या हुआ? इसी के संबंध में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी कहा ”मैं सभी लोगों से अपील करती हूं कि वो इस मामले में एक होकर CBI जांच की मांग करें। सच्चाई क्या है उसका पता करना ही होगा। सुशांत को इंसाफ चाहिए, नहीं तो हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे। हमें सच जानने का हक है।”

सुशांत के न्याय के लिए इस मुहिम को बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने भी समर्थन किया। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और  कहा कि सुशांत की मौत का सच सामने आना चाहिए और सुशांत को न्याय मिलना चाहिए।

SHARE

Must Read

Latest