Voice Of The People

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रिया चक्रवर्ती का बयान आया सामने, जानिए क्या कहा

आज सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी। जिसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना के राजेंद्र नगर थाने में दर्ज की कराई गई एफआईआर में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। रिया चक्रवर्ती ने यह बयान अपने वकील सतीश मंशिंदे के जरिए दिया है। अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि वह सीबीआई की इन्वेस्टिगेशन का सामना करेंगी जैसा कि उन्होंने मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का किया है। आगे रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सच कभी नहीं बदलेगा चाहे इन्वेस्टिगेशन एजेंसी कोई भी हो।

पटना में दर्ज एफआइआर में मुख्य आरोपी है रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में अभी तक केवल एक ही एफआईआर दर्ज हुई है जो सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजेंद्र नगर थाने में दर्ज कराई है। पटना में दर्ज एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने, 8 जून को घर छोड़ते वक्त सारा कैश और क्रेडिट कार्ड, समेत 15 करोड़ रुपए हेरफेर करने का आरोप लगाया था।

मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर चुकी है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर चुकी है। जबकि पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुशांत सिंह राजपूत केस में फाइनेंशियल एंगल से जांच कर रहा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अभी तब रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ कर चुका है।

SHARE

Must Read

Latest