Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत ने खोली बॉलीवुड के परिवारवाद की कलाई, पूछे अहम सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में पहली पंक्ति में खड़ी रही है। कंगना रनौत ने शुरू में ही बॉलीवुड में परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठाई जो सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर को खत्म और बॉलीवुड को केवल कुछ लोगों और परिवारों तक ही ही सीमित रखना चाहता था। इसके साथ ही कंगना रनौत ने लोगों के सामने बॉलीवुड किस तरीके से काम करता है इस पर रिपब्लिक टीवी चैनल पर इंटरव्यू में देते वक़्त कहा कि यह एक चैन सिस्टम की तरह काम करता है यदि कोई एक व्यक्ति रिएक्शन देगा तो ही पूरा लॉबी एक साथ रिएक्शन देने का काम करती है। कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड में दो तरह के ग्रुप है एक ग्रुप जो वह है जो आउटसाइडर्स का है जो सुशांत जैसे लोगो को टारगेट करता है। शुरू में वही ग्रुप कहता है कि सुशांत एक रेपिस्ट है सुशांत शराब पीता है। जब सुशांत इन सभी चीजों से लड़ना सीख जाते है तब सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती की एंट्री होती है, रियल सुशांत की मेंटेनेंस का इलाज करवाने के लिए सलाह महेश भट्ट और जावेद अख्तर से लेती है। जबकि उसके परिवार को बताती तक नहीं है।

कंगना रनौत ने पूछा अहम सवाल
कंगना रनौत ने पूछा कि रिया चक्रवर्ती जैसी एक्ट्रेस जिसने अभी तक कोई भी सक्सेसफुल फिल्म बॉलीवुड को नहीं दी है। और कोई भी ऐसा बिजनेस नहीं करती है जिससे रिया चक्रवर्ती की ऐसी इनकम हो कि वह देश के सबसे बड़े क्रिमिनल लॉयर को हायर कर सके। कंगना रनौत ने कहा कि यदि मैं भी इतने बड़े वकील को हायर करना चाहती तो मुझे 1 हफ्ते पहले की उनसे अपॉइंटमेंट लेनी पड़ेगी। फिर कैसे रिया चक्रवर्ती एक ही दिन में इतने बड़े क्रिमिनल लॉयर को हायर कर लेती है।
बताया बॉलीवुड लॉबी कैसे काम करती है

कंगना रनौत ने कहा कि दीपिका पादुकोण कहती है 2008 में हुए ब्रेकअप का असर उन्हें 2015-16 में जाकर होता है। इस बीच उनके दूसरे अफेयर्स चलते हैं शादी भी होती है फिर वे कहती हैं कि सुशांत को भी डिप्रेशन हो सकता है इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। जिसे आगे चलकर बॉलीवुड लॉबी बैक भी करती है रिट्वीट करती है और उनके स्टेटमेंट को सही साबित करने की कोशिश करती है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest