Voice Of The People

सुशांत के बाद सोशल मीडिया पर #CBIforPalghar और #ResignParamvirSingh की मांग उठी

सुशांत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को सौंपने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों ने एक और मांग रखी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अब लोग पालघर में साधुओं की निर्मम हत्या के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बता दें कि अप्रैल महीने में महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ ने 2 साधुओं की मार-मार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने कुछ लोगों की गिरफ्तारी की थी लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई। यानी कि कोई ठोस कार्यवाही इस पूरे मामले पर नहीं हुई। जबकि लोग शुरू से ही आरोप लगा रहे हैं कि यह सिर्फ एक घटना नहीं है बल्कि साजिश के तहत की गई हत्या है। इसी की निष्पक्ष जांच के लिए लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के वकील इस मामले में सतीश मान शिंदे हैं और सतीश मान शिंदे ही सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के भी वकील है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुबह से ही लोग #CBIForPalghar नाम से ट्रेंड चला रहे हैं। यही नहीं अन्य कई और ट्रेंड चल रहे हैं। जिसमें लोग पालघर मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें इन सभी ट्रेंड्स पर लाखों ट्वीट्स भी आ चुके हैं।

परमवीर सिंह के खिलाफ भी लोग

आपको बता दें वहीं पर जैसे सुशांत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी, उसी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह पर भी फूट पड़ा। आपको बता दें कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह है, जो कि सुशांत मामले की जांच को लीड कर रहे थे। लेकिन लगातार सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की विश्वसनीयता कम होती गई ,क्योंकि मुंबई पुलिस जांच ही ऐसा कर रही थी। क्राइम सीन को सील नहीं किया, दिशा और सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट में डेथ टाइमिंग तक नहीं बताई गई, इससे लोगों को संदेह हुआ। बिहार से अधिकारी जांच के लिए पहुंचे तो जबरदस्ती क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। कल सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि पुलिस ने जांच नहीं की बल्कि इंक्वायरी की है। इसके बाद से ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग उनके इस्तीफे की मांग पर अड़े हुए हैं। आपको बता दें कि #ResignParamvirSingh ट्रेंड काफी देर से सोशल मीडिया पर चल रहा है और नंबर वन भी पहुंचा था। दो लाख से अधिक ट्वीट इस ट्रेंड पर किए जा चुके हैं।

SHARE

Must Read

Latest