Voice Of The People

जेडीयू का एलजेपी से कोई नाता नहीं है, हम बीजेपी के साथ मिलकर 225 से अधिक सीटें ला सकते हैं: जेडीयू नेता अजय आलोक

 

देश में आगामी कुछ समय के बाद बिहार चुनाव की तैयारियां शुरू होने जा रही है। इस बार का बिहार चुनाव कई मायनों में काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। क्योंकि इस बार बिहार चुनाव में विकास के साथ-साथ कोरोनावायरस व बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों के मुद्दे अहम होने वाले है।

एक तरफ जहां बीजेपी की एलाइंस एनडीए की पार्टियां है। तो वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव आरजेडी है। लेकिन यहां पर इस वक्त जो बड़ी बात निकल कर आ रही है वह यह है कि, एनडीए की गठजोड़ पार्टियां आपसी मतभेद का शिकार होती जा रही है।

जेडीयू व बीजेपी के साथ एलजेपी का भी बिहार में गठबंधन है। लगातार एलजेपी जेडीयू में बढ़ती दूरियां अब जगजाहिर हो चुकी है। इनसे जुड़े तमाम सवालों के जवाब देते हुए जेडीयू के नेता अजय आलोक ने एक स्थानीय लोकल समाचार चैनल को अपने इंटरव्यू में कुछ अहम चौका देने वाले खुलासे किए।

अजय आलोक ने कहा कि एलजेपी से उनका कोई नाता नहीं है। एलजेपी एनडीए की पार्टी है और उसका जेडीयू से कोई नाता नहीं है। हमारा नाता बीजेपी से है इसलिए हमें जो भी बातें और जो भी राजनीतिक विचार विमर्श करने होंगे हम बीजेपी के साथ करेंगे।

अजय आलोक ने अपने इंटरव्यू में चिराग पासवान पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, चिराग पासवान कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना साधते हुए लगातार बेवजह के हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, हमें एलजेपी पर कोई भी टिप्पणी नहीं करनी है। क्योंकि हमारा उसके साथ कोई भी नाता नहीं है।

साथ ही तेजस्वी यादव को आठवीं फेल कहते हुए उन्होंने कहा कि, जिन लोगों के राज में सड़कों व राजमार्गों की स्थिति दयनीय थी वह लोग पुल की बातें ना करें तो अच्छा है।

अजय आलोक ने अपने इंटरव्यू में आगे बोलते हुए कहा कि, हम बिना एलजेपी के ही 2010 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अकेले बीजेपी के साथ मिलकर 225 से अधिक सीटें लाएंगे।

आपको बता दे कि बीजेपी व जेडीयू ने 2010 में साथ चुनाव लड़कर 206 सीट हासिल की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि, एलजेपी के साथ राजनीतिक साझेदारी के बारे में बीजेपी विचार करें हमारा उनसे कोई रिश्ता नहीं है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest