Voice Of The People

कंगना रनौत ने दिया बॉलीवुड लॉबी को जवाब, कहा मेरा एजेंडा है राष्ट्रवाद, पढ़िए रिपोर्ट

बॉलीवुड में कंगना रनौत उन कुछ गिने-चुनी शख्सियतों में से हैं जो बॉलीवुड में परिवारवाद के खिलाफ भी बोलती है और उन बड़े लोगों को भी चैलेंज करती हैं जो बॉलीवुड को कंट्रोल और अपने मन मुताबिक की चलाने की कोशिश करते है।

आज बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपना सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर डेब्यूट किया। जिसके बाद कई ट्विटर हैंडल्स कंगना रनौत को ट्रोल करने लगे, कई हैंडल्स ने तो यहां तक लिखा कि कंगना रनौत केवल अपना एजेंडा फैलाने ही ट्विटर पर आयी है। जिसके बाद कंगना रनौत ने उन ट्विटर हैंडल्स को जवाब देते हुए लिखा कि

“बॉलीवुड वालों का कहना है, कंगना अपने अजेंडा के चलते ट्विटर पे आयी है। आज मैं यह साफ़ कह देना चाहती हूँ की हाँ मेरा अजेंडा है..
1) राष्ट्रवाद
2)राष्ट्रवाद
3)राष्ट्रवाद”

ट्विटर पर कंगना के इस ट्वीट को 27 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स और 1,47,000 से ज्यादा लाइक्स भी मिले।

इससे पहले कंगना रनौत के इस ट्विटर अकाउंट को कंगना रनौत की टीम चलाती थी। लेकिन अब वह सीधे ट्विटर से जुड़ गई है। वर्तमान में कंगना रनौत के इस ट्विटर अकाउंट के 7,88,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

आपको बता दें, कंगना रनौत ने बढ़ चढ़कर सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड की उस लॉबी का पर्दाफाश किया है जो पर्दे के पीछे छुप कर बाहर से आए बॉलीवुड में काम करने वाले टैलेंटेड एक्ट्रेस को बाहर करने का काम करती है केवल कुछ परिवारों को ही बॉलीवुड में आगे बढ़ाने की कोशिश करता है।

SHARE

Must Read

Latest