Voice Of The People

सुशांत के साथ-साथ दिशा की मौत की भी जांच करेगी सीबीआई,हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम तुरंत एक्शन मोड में आ गई है। सीबीआई टीम ने मुंबई पहुंचते ही अपनी जांच को तेज कर दिया है।

शुक्रवार सुबह सबसे पहले सीबीआई सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए ले गई है। उनसे बीते 9 घंटे से पूछताछ हो रही है। सीबीआई की टीम सुशांत की एक्‍स मैनेजर दिशा सालियन के केस भी जांच करेगी। सीबीआई यह पता लगाने की कोश‍िश करेगी कि सुशांत की मौत का दिशा की मौत से कोई कनेक्‍शन तो नहीं है।

सीबीआई के हाथ सुशांत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट आ गई है, तो अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि, जांच टीम उन पांचों डॉक्‍टरों से पूछताछ करेगी, जिन्‍होंने सुशांत का पोस्‍टमॉर्टम किया था।

रिया चक्रवर्ती भी 15 तारीख को कूपर अस्‍पताल पहुंची थी, जबकि उनके पास इसका क्‍लीयरेंस नहीं था। ऐसे में डॉक्‍टरों से यह भी पूछा जाएगा कि अटॉप्‍सी र‍िपोर्ट आने से पहले रिया 45 मिनट तक वहां क्‍या कर रही थीं। रिया सुशांत की रिश्‍तेदार नहीं हैं, ऐसे में सवाल अस्‍पताल प्रबंधन पर भी उठ रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती को अस्‍पताल के शव गृह में कैसे प्रवेश मिला।

CBI सुशांत के घर पर क्राइम सीन को रीक्रिएट करने की योजना बना रही है। संभव है कि इसको लेकर डमी टेस्‍ट शुक्रवार को ही हो। सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। इस फुटेज को फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है, फॉरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोश‍िश करेगी कि कहीं इस फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest