Voice Of The People

जन की बात के सीईओ और फाउंडर प्रदीप भण्डारी का दावा:- जल्द ही रिया चक्रवर्ती और संदीप सिंह होंगे गिरफ्तार

चंदन पाण्डेय, जन की बात

प्रदीप भण्डारी ने दावा किया है कि सुशांत की हत्या का मास्टर माइंड संदीप सिंह है ,और रिया चक्रवर्ती इस हत्या में बराबर की साझेदार है । इस हत्या में इन दोनों के पीछे कई बड़े बॉलीवुड के माफिया और महाराष्ट्र सरकार के कई बड़े लोग शामिल हैं ।सुशांत केस में हो रहे लगातार खुलासों के बाद प्रदीप भण्डारी ने दावा किया है कि “रिया चक्रवर्ती ” और “संदीप सिंह ” की गिरफ्तारी तय है । कोई भी माफिया इन्हें गिरफ्तार होने से बचा नहीं सकता ।अब ये केस देश के सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी सीबीआई को सौंपी गई है, जैसे ही सीबीआई ने कमान संभाली है राजदारों की नींद उड़ गई हैं।

प्रदीप भण्डारी ने कहा कि वही “रिया चक्रवर्ती ” सुशान्त की मौत के समय सीबीआई की जांच की मांग कर रही थी और अब क्यों सीबीआई जांच से भाग रही है ?निर्देशक संदीप सिंह अपने आप को सुशान्त का करीबी दोस्त बताते है पर सुशान्त के परिवार या सुशान्त का कोई पुराना या नया स्टाफ उन्हें पहचानता तक नहीं है । सुशान्त के मौत के बाद अचानक मीडिया के सामने आकर खुद को सुशान्त का सबसे करीबी दोस्त बता दिया ।

रिया और संदीप ने इस केस को गुमराह करने की बहुत कोशिश की है ,उन्होंने सुशांत की हत्या की सोची समझी साजिश रची थी । इस हत्याकांड में तो ये दोनों मोहरे हैं और भी कई माफिया हैं शामिल ।आज उस शवगृह में मौजूद सबसे बड़े चश्मदीद सुरजीत सिंह राठौर ने रिपब्लिक भारत चैनल पर खुलासा किया कि ,उन्होंने अपनी आँखों से देखा कि रिया चक्रवर्ती , सुशांत के शव पर हाथ रखकर बोली “मुझे माफ कर दो बाबू ”

इस सनसनीखेज खुलासे के बाद सीबीआई के साथ साथ पूरा देश चौंक गया है, आखिर रिया ने ऐसा क्यूं कहा ?

आखिर सवाल ये भी है कि रिया शवगृह में 5- 10 मिनट तक क्या कर रही थी, बार बार सुशांत के शव पर हाथ रखकर किस गुनाह की माफी सुशांत से मांग रही थी ?क्या रिया जानती है सुशांत की मौत का राज ? क्या रिया जानती है हत्या में शामिल चेहरों को ? रिया क्या छुपा रही है ?आज इस खुलासे ने ये तो साफ कर दिया है कि रिया चक्रवर्ती का इस केस से सीधा कनेक्शन है ।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाटसप चैट सामने आने के बाद कई और भी सवाल खड़े हो गए है, सुशांत की मौत के बाद भी रिया और भट्ट में जिस खुशमिजाजी से दोनो में बातचीत हुई उससे साफ जाहिर होता है कि रिया काफी खुश थी। सुशान्त की मौत से रिया को शायद कोई फर्क ही नहीं पड़ा ।

रिया और महेश भट्ट में क्या कनेक्शन था ? रिया के पिछले कॉल रिकॉर्ड के अनुसार भी रिया ,सुशान्त की अनुपस्थिति में ज्यादातर महेश भट्ट से ही बात किया करती थी ।

इन सब खुलासे से सीबीआई के लिए चुनौतीपूर्ण इस केस में थोड़ी आसानी तो जरूर आई है, पर अभी इस केस के पीछे और भी कितने ही बड़े चेहरे छुपे हैं, जिसे सीबीआई बेनकाब कर पाती है या नहीं ये तो आने वाला वक़्त ही बता पायेगा। प्रदीप भण्डारी ने दावा किया है कि अब इन दोनों की कोई चाल कामयाब नहीं होने वाली है । “रिया चक्रवर्ती” और “संदीप सिंह”को जल्द ही सीबीआई गिरफ्तार करेगी ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest