Voice Of The People

सुशांत के “बंद दरवाजे का क्या है सच” ? पढ़िए सबसे बड़ा खुलासा ,

चन्दन पांडेय, जन की बात

सुशान्त की हत्या में लगातार खुलासों का दौर जारी है । इस केस में एक -एक करके रोज लगातार कई महत्वपूर्ण खुलासे हो रहे हैं । आज जो खुलासा “जन की बात” करने जा रहा है उसे पढ़कर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे । रिपब्लिक भारत पर ” रफीक ” चाबीवाले ने आज खुलासा किया है कि सिद्धार्थ पिठानी ने उसे कॉल किया था और सुशान्त के घर पर बुलाया था । रफीक चाबीवाले ने कई अहम खुलासे किए हैं ।

सिद्धार्थ पिठानी ने” रफीक ” चाबीवाले को खुला हुआ दरवाजा दिखाया और कहा की ऐसे ही दरवाजे के लॉक को खुलवाना है ।”रफीक ” ने कहा ये तो खुला दरवाजा है,जो बंद दरवाजा है वो दिखाइए ।”रफीक ” ने बताया की सुशान्त के दरवाजे का लॉक जैसे ही मैंने खोला , सिद्धार्थ पिठानी ने मेरे सामान के साथ मुझे चले जाने को कहा । किसी ने उस दरवाजे को पूरा नहीं खोला, सब दरवाजे के बाहर खड़े रहे मेरे चले जाने तक । किसी को कोई हड़बड़ी नहीं थी।

“रफीक” चाबीवाले ने बताया कि सुशान्त के दरवाजे के लॉक को बाहर से भी चाभी से लॉक किया जा सकता है ।”रफीक” चाबीवाले ने बताया है कि सिद्धार्थ पिठानी के अलावा सुशान्त के घर में तीन और लोग मौजूद थे । “रफीक ” उनमें से सिर्फ सिद्धार्थ पिठानी को ही पहचानता था । रफीक ने बताया है कि सभी लोग बिल्कुल सामान्य थे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो ।

जबकी सिद्धार्थ पिठानी अपने आप को सुशान्त का दोस्त बताते हैं, लेकिन “रफीक” के दरवाजे के लॉक खोले जाने के बाद भी ,पिठानी को सुशान्त के कमरे में जाने की कोई जल्दी नहीं थी । सब रफीक के चले जाने का इंतजार करते रहे ।चाबीवाले के खुलासे ने सीबीआई के साथ – साथ पूरे देश को चौंका दिया है । मुम्बई पुलिस किसे बचाना चाह रही थी । सुशान्त की हत्या को आत्महत्या बनाने की इतनी बड़ी साजिश किसके इशारों पर की गई ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest