Voice Of The People

सीबीआई के संदेह के घेरे में आए पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर, सीबीआई कर रही है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक भारत और जन की बात भी लगातार नए-नए खुलासे कर रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामला सीबीआई को दिया जा चुका है। उसके बावजूद रिपब्लिक भारत कातिलों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। इसी क्रम में जन की बात भी लगा हुआ है। आज सुबह-सुबह सीबीआई की फॉरेंसिक टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची जहां पर सुशांत की बॉडी को पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से मुलाकात करेगी तथा उनसे पूछताछ करेगी। यानी संदेह के घेरे में आए सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है।

इसके साथ ही पोस्टमार्टम में डेथ की टाइमिंग भी मेंशन नहीं की गई थी, तो डॉक्टर ने बताया कि पुलिस वालों ने जल्दी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी थी।

इसी बीच जन की बात के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लगी है जिस पर साफ-साफ लिखा है कि सुशांत की मौत सांस ना लेने के कारण हुई क्योंकि हैंग हो गए थे यानी की फांसी के फंदे पर झूल गए थे।

“Asphyxia due to hanging” (unnatural)  यह शब्द सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखा हुआ है। इसके साथ ही इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर 3 डॉक्टर की साइन भी है। सबसे पहले डॉक्टर संदीप एंगेल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन है जोकि कूपर हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम विभाग के मेडिकल ऑफिसर है। फिर डॉ शिवकुमार कोयले क जोकि फॉरेंसिक विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर प्रोफेसर है उनकी साइन है। इसके बाद सबसे आखरी में डॉक्टर सचिन सोनावले की साइन है जो कि कूपर हॉस्पिटल के फॉरेंसिक विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर है। इन तीनों ने ही सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाई थी जिस पर काफी विवाद खड़ा हुआ है।

SHARE

Must Read

Latest