Voice Of The People

फॉरेंसिक जांच से बड़ा खुलासा, सुशांत के गले पर थे इस कपड़े के निशान

सीबीआई लगातार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। सीबीआई की टीम लगातार सक्रिय भूमिका निभाते हुए एक के बाद एक जांच व लोगों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई की टीम लगातार मामले से जुड़े संदिग्धों से पूछताछ व सबूतों को इकट्ठा कर रही है।

वहीं अब एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसके तहत यह जानकारी निकल कर सामने आरही है कि, फांसी के फंदे से संबंधित जांच रिपोर्ट सामने आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने हरे कलर के नाइट गाउन से घर की सीलिंग से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उस गाउन को टेंसिल स्ट्रेंथ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी अब रिपोर्ट सामने आ गई है।

खबरों द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार सुशांत ने जिस गाउन से आत्महत्या की थी, वह कपड़ा 200 किलो तक का वजन उठा सकता है। जबकि उनका वजन 80 किलो था। रिपोर्ट के मुताबिक कपड़े के रेशे और सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर मिले रेशे एक ही जैसे हैं।

फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के गले के आसपास फंदा डालने से बने निशानों की जांच भी की थी। साथ ही आपको यहां यह भी बता दें कि, टेंसिल टेस्ट की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को 27 जुलाई को मिली थी।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest