Voice Of The People

सीबीआई पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी और अन्य संदिग्धों के बीच हुई लड़ाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई सभी से पूछताछ कर रही है। इसी बीच चौंकाने वाली बड़ी खबर यह है कि सीबीआई पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी और अन्य संदिग्धों से बीच हाथापाई हो गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनका बीच बचाव किया।

सूत्रों के मुताबिक, हाथापाई के बात सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के अफसरों से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि “सर हमें माफ हमारे ऊपर बहुत दबाव है’

सीबीआई ने कल सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। आज सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी बुलाया है।

आपको बता दें, सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत के बयानों में विरोधाभास नजर आया है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई को तीनों के द्वारा दिए गए सभी बयानों में से 8 बयानों में विरोधाभास है।

आज सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। वही सूत्र अभी यह बता रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती किसी करीबी मीडिया उसके साथ सांठगांठ करके एक इंटरव्यू भी देना चाह रही थी। जिससे केस का रुख मोड़ आ जा सके लेकिन सीबीआई के ऑफिसरों ने रिया चक्रवर्ती को कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है।

SHARE

Must Read

Latest