Voice Of The People

सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई के सामने कहा 13 जून को सुशांत की फ्लैट पर आए थे अनजान लोग।

अमन वर्मा

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज सिद्धार्थ पीठानी दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा से साथ पूछताछ कर रही है इसके साथ ही आज ही सीबीआई ने शोविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती को भी बुलाया है पूछताछ के लिए इससे पहले सिर्फ शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, मगर आज पहली बार होगा जब रिया चक्रवर्ती के साथ भी पूछताछ की जाएगी।

 

जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी की ओर से एक्सक्लूसिव रिपोर्ट आई है की सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई के सामने ये कहा है की 13 जून को यानी सुशांत की मृत्यु से एक रात पहले सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पर कुछ बाहरी लोग आए थे। ये एक बहुत महत्वपूर्ण बात सामने आ रही है, इससे पहले भी जन की बात के फाउंडर ने इस आशंका की ओर संकेत दिया था, की 13 जून की रात को क्या कुछ हुआ था, ये जानना बहुत जरूरी है।

आपको बता दें की सिद्धार्थ पीठानी के इस बयान के बाद सुशांत की मौत 14 जून को हीं हुई थी इस बात पर भी बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया है।

आज पहली बार सीबीआई ने रिया को पुछताछ के लिए बुलाया है, खबर ये भी आ रही है की सीबीआई के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी रिया को समन भेजेगा पूछताछ के लिए। आपको बता दे की सुशांत के पिता के के सिंह ने पहले ही रिया पर उनके बेटे सुशांत को बिना जानकारी के नशीले पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया था। उसके बाद कई व्हाट्सएप चैट में रिया अलग अलग ड्रग्स के बारे में बात भी कर रहीं थीं, जिससे इस पूरे प्रकरण में एक बहुत बड़ा ड्रग नेक्सस भी काम करता हुआ दिख रहा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest