Voice Of The People

डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे हुए कोरोना पॉजिटिव, केस को लेकर सीबीआई कर चुकी है पूछताछ,पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की तरफ से केस की जांच कर चुके डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे मीडिया में तब चर्चा में आए थे। जब सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से यह पता चला था कि वह लगातार रिया चक्रवर्ती के संपर्क में थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस की कार्य पद्धति पर इस केस को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए कि आखिर मुंबई पुलिस जांच में आरोपियों को क्यों फोन कर रही है।

आपको बता दें, अभिषेक त्रिमूखे मुंबई पुलिस की तरफ से इस जांच को लीड कर रहे थे। उन्होंने इस केस के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की थी। जिसके बाद सीबीआई के अधिकारी भी डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे से पूछताछ कर चुके है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में वर्तमान में सीबीआई इस केस के सभी संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। वही बीएमसी का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए उन्होंने सीबीआई के अधिकारियों को क्वारेंटाइन के नियम से छूट दे रखी है। यदि सीबीआई के अधिकारी चाहे, तो वे अपने अधिकारियों की कोरोना जांच करा सकते है।

यदि मुंबई में कोरोना की कहर की बात करें तो शुरू से लेकर अब तक मुंबई में कुल 1,42,000 से अधिक कोरोना के मामले आ चुके है। वर्तमान में अभी मुंबई में 19000 से अधिक एक्टिव मामले है। जबकि 1,14,000 से अधिक लोग कोरोना से ठीक हो चुके है। जबकि 7500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

SHARE

Must Read

Latest