Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती के पास 17000 की किस्त देने के लिए पैसे नहीं, फिर भी साथ है देश का सबसे महंगा वकील

कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज़ चैनल को अपना इंटरव्यू दिया था। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने अपनी प्रॉपर्टीज के बारे में बताया। इंटरव्यू में रिया ने कहा कि “मुंबई के खार में उनकी एक प्रॉपर्टी है, जो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से मिलने से पहले खरीदी थी। इस प्रॉपर्टी की कीमत 72 लाख रुपए है, जिसके लिए 50 लाख रुपए का लोन मैंने लिया है। इसके सारे पेपर मैं ईडी को दे चुकी हूं और इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे बैंक को 50 लाख रुपए देने है। जिसकी 17 हजार रुपए की ईएमआई जाती है जो कि अब पता नहीं मैं इन सब के बाद कहां से दूंगी”

रिया चक्रवर्ती के इस कथन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती को निशाने पर लिया और कहा कि “तुम परेशान हो रही हो कि ईएमआई के 17 हजार कहां से भरोगी ? प्लीज मुझे बताओ की भारत के सबसे महंगे वकील को तुमने हायर किया है, उन्हें पैसे कैसे दे रही हो”

लेकिन यह सोचने वाली बात है कि 50 लाख रुपए के लोन की ₹17000 ईएमआई में कैसे बन सकती है। क्योंकि मुताबिक यदि 50 लाख का होम लोन 20 साल के लिए भी होता है तो कम से कम 35 से 40 हजार रुपए ईएमआई बनेगी।

10 लाख रुपए एक दिन फीस है रिया चक्रवर्ती के वकील की

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लड़ने के लिए देश के सबसे महंगे क्रिमिनल वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है। जिनकी केवल एक हियरिंग की फीस 10 लाख रुपए के आसपास है।

रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में विरोधाभास

कल सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से अधिक की पूछताछ की थी। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ में बुलाने से पहले ही पिछले 6 दिनों में इस केस से जुड़े सभी संदिग्धों से बारी-बारी करके पूछताछ कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने यह कबूल कर लिया है कि रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने के एक दिन बाद किसी बड़े आदमी के इशारे पर घर पर 8 आईटी प्रोफेशनल्स की टीम आई थी जो घर से सारे डिजिटल डाटा इकट्ठा करके ले गई।

SHARE

Must Read

Latest