Voice Of The People

कूपर अस्पताल कर्मी ने कहा सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं मर्डर है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक कूपर अस्पताल कर्मी से आज एक चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसमें अस्पताल कर्मी ने साफ-साफ बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि एक हत्या है। कूपर अस्पताल का यह कर्मी सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी हॉस्पिटल में आने से लेकर श्मशान घाट तक उनकी बॉडी के साथ रहा था।

अस्पताल कर्मी ने बताए कई चौंकाने वाले तथ्य

अस्पताल कर्मी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के दोनों पैर मुड़े हुए थे जिनमें से एक पैर सूज रहा था जबकि एक पैर पतला था। इसका साफ मतलब यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के पैर टूटे हुए थे। अस्पताल कर्मी ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के गले और पैर के पास सुई चुभने के निशान थे। गले के पास सुई चुभने के निशानों की संख्या लगभग 15 से 20 तक थी। जबकि पैरों के पास दोनों तलवों के नीचे सुई चुभने की संख्या लगभग 4 से 5 के बीच थी। अस्पताल कर्मी ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी पीली पड़ चुकी थी। जबकि सुसाइड में इंसान का शरीर पीला नहीं पड़ता है। अस्पताल कर्मी में सबसे आखिर में यह बताया कि उसने बड़े डॉक्टरों को कहते हुए सुना था कि यह एक मर्डर है।

सीबीआई भी कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर भी उठा चुकी है सवाल

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक रिपोर्ट से सीबीआई संतुष्ट नहीं दिखी है। सीबीआई इसके लिए कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से 3 बार से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है। मुंबई पुलिस के द्वारा दिए गए पोस्टमार्टम के तस्वीरों से सीबीआई ज्यादा संतुष्ट नहीं दिखी है।

SHARE

Must Read

Latest