Voice Of The People

कई न्यूज़ चैनलों का दावा रिया चक्रवर्ती के वकील ने दिया था पॉज़िटिव इंटरव्यू लेने के लिए ऑफ़र।

अमन वर्मा

रिया चक्रवर्ती के एक न्यूज़ चैनल को दिए कथित एक्सप्लोसिव इंटरव्यू के बाद अब कई न्यूज़ चैनलों ने दावा किया है, की रिया चक्रवर्ती के वकील ने उन्हें रिया का पॉज़िटिव इंटरव्यू लेने का ऑफर दिया था।

 

क्या है पूरा मामला

 

एक न्यूज़ चैनल ने 27 अगस्त को मुंबई से रिया चक्रवर्ती का एक इंटरव्यू किया था, जिसमे एक मकसद से पूछे जा रहे थे, और मकसद था रिया चक्रवर्ती का PR करना, (जनता के बीच अच्छी छवि बनाना) इस इंटरव्यू में रिया से ऐसे सवाल पूछे जा रहे थे जिससे रिया अपनी बेगुनाही साबित कर पाए। इस इंटरव्यू में रिया ने सुशांत पर कई आरोप लगाए जिसे इंटरव्यू के तुरंत बाद सुशांत से जुड़े लोगों ने खारिज कर दिया।

 

इस इंटरव्यू के बाद एक न्यूज़ चैनल के एडिटर ने अपने प्राइम टाइम शो में देश को ये बात बताई की कैसे रिया के वकील ने पहले एक मुख्य धारा की मीडिया को इन्टरव्यू का ऑफर दिया था। जिसे इस चैनल ने करने से मना कर दिया था। उसके बाद एक और चैनल ने इस बात का खुलासा किया की उन्हें भी पहले इस इंटरव्यू का ऑफर दिया गया था। जिसके एवज में उन्हें रिया चक्रवर्ती से जुड़ी सिर्फ पॉज़िटिव खबर ही दिखानी थी। जिससे चैनल ने इंकार कर दिया था।

 

रिया के 27 अगस्त को हुए इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर न्यूज़ चैनल और रिया को काफी ज़्यादा ट्रोल किया गया, और ये कहा जाने लगा की ये एक PR इंटरव्यू है। दोनो न्यूज़ चैनलों के खुलासे के बाद इस बात की पुष्टि भी ही गई।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest