Voice Of The People

मुंबई पुलिस की बदसलूकी पर बोले प्रदीप भंडारी कहा: अर्जुन की तरह अटल है मेरा लक्ष्य,जो मर्जी कर लो सुशांत को न्याय दिला कर ही जमीन छोड़ूगा

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई की टीम एक के बाद एक पूछताछ करती जा रही है। इस मामले में अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट व इडी भी जांच कर रही है।

लगातार पिछले 3 दिनों से रिया से भी अब सीबीआई पूछताछ कर रही है। इसी बीच मुंबई पुलिस द्वारा जन की बात के सीईओ प्रदीप भंडारी के साथ की गई बदसलूकी भी पूरे देश ने देखी है।

 

मुंबई पुलिस की बदसलूकी पर बोले प्रदीप भंडारी कहा: अर्जुन की तरह अटल है मेरा लक्ष्य,जो मर्जी कर लो सुशांत को न्याय दिला कर ही जमीन छोड़ूगा

डिजिटल प्लेटफोर्म पर व् अब ग्राउंड पर प्रदीप भंडारी ने जो मुहिम शुरू की है आज देश उस मुहीम से जुड़ रहा है। प्रदीप भंडारी ने यह प्रतिज्ञा ली है कि, जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता है, व उसकी मौत से जुड़ा हर एक सच जनता के बीच रखा जाए।

इसी दौरान जब प्रदीप भंडारी अपने कार्य को अंजाम दे रहे थे। तब पुलिस ने अमानवीय व्यवहार करते हुए उनके साथ बदसलूकी की…

जिसके जवाब में प्रदीप भंडारी ने कहा कि उनका लक्ष्य अटल है उनका निश्चय भी अटल है। साथ ही उन्होंने कहां कि, उन्होंने अर्जुन की तरह अपने लक्ष्य को देख लिया है। इसलिए अब चाहे जो हो जाए सुशांत को न्याय दिला कर ही मैं जमीन से पीछे हटूंगा।।।

आपको बता दें कि पिछले 10 दिनों से अधिक समय से प्रदीप भंडारी सुशांत से जुड़ा हर एक पहलू जनता तक रख रहे हैं। यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई की पूछताछ से जुडी हर जानकारी देश के सामने रख रहे हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस का यह व्यवहार कहीं ना कहीं किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest