Voice Of The People

सुशांत के पूर्व कुक ने रिया के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत को करीब से जानने वाले शुरू से ही दावा कर रहे हैं कि सुशांत को किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी ना ही वह किसी तरह की दवाई लेते थे।

इस कड़ी में अब नाम सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व कुक रहे अशोक कुमार खाटू का भी जुड़ गया है। कुक अशोक वर्ष 2016 से 2019 तक सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे है। पूर्व कुक का कहना है कि अपने पूरे 3 साल के कार्यकाल में सुशांत को दिमाग की बीमारी से जुड़ी कोई दवा लेते नहीं देखा। जहां तक डिप्रेशन की बात है सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे। सुशांत हर चीज को पॉजिटिव लेते थे। डिप्रेशन का तो सवाल ही नहीं उठता ।

आपको उधर से सुशांत के जानने वाले कई दोस्तों पूर्व एक्टर, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और सुशांत के परिवार ने भी यही कहा कि सुशांत के डिप्रेशन की बात केवल मनगढ़ंत है।

सुशांत के पूर्व कुक अशोक कुमार खाटू का कहना है कि सुशांत को अक्टूबर 2019 तक मैने किसी भी मानसिक बीमारी या फिर किसी डिस्प्रेस आदि की इलाज और जांच कराने के बारे ने नहीं सुना था। मेरे नौकरी करने तक सुशांत कोई दवाई तक नहीं लेते थे। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, इस पर उनके पूर्व कुक ने कहा रिया द्वारा कहीं गई बातो में कोई भी सच्चाई नहीं है।

रिया के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व को अशोक कुमार खाटू ने कहा कि अक्टूबर में उनकी दोनों बहन नीतू और प्रियंका उनसे मिलने आई थी। जब वे गेट पर थी तो सुशांत के फोन से उन्हें मैसेज जाता है। वह क्यों उनसे मिलना चाहती है। फिर उसके बाद सुशांत के फोन से मैसेज आता है कि वह भी मीटिंग में है। इस पर उन्होंने इस पर शक जताते हुए कहा कि यह मैसेज सुशांत ने नहीं बल्कि रिया ने सुशांत के फोन से किया था।

SHARE

Must Read

Latest