Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती के करीबियों पर कस रहा सीबीआई और ईडी का शिकंजा, पढ़ें एक्सक्लूसिव रिपोर्ट।

अमन वर्मा

अगस्त का आखरी हफ्ता सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े खुलासे वाल रहा है, पहले रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स को लेकर की गई व्हाट्सएप चैट सामने आए, उसके बाद ED, CBI, के बाद अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रहा है। कुछ दिनों पहले रिया की गोवा के बिजनेसमैन गौरव आर्य से व्हाट्सएप चैट सामने आई थी जिसमे रिया ने गौरव से MDMC और हार्ड ड्रग्स के बारे में बात किया था। जिसके बाद पहले ED ने गौरव को 31 अगस्त से पहले मुंबई आने का समन भेजा था।

जन की बात के अनुसार गौरव आर्या गोवा से मुंबई के लिए निकाल चुका है। अटकलें ये भी है की ED के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी उससे पूछताछ करेगी। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती से लगातार आज तीसरे दिन पूछताछ हो रही है। मुंबई टीम के अनुसार पहले दिन रिया से सुशांत के साथ संबंधो से जुड़े सवाल पूछे गए थे। दूसरे दिन ड्रग एंगल और पैसों को लेकर सवाल पूछे गए थे और आज यानी रविवार को रिया से फिर से ड्रग्स से जुड़े सवाल पूछे जा सकते है। क्योंकि गौरव आर्या को भी बुलाया गया है।

वहीं जन की बात की टीम के इनपुट के अनुसार सीबीआई सुशांत की मुंबई में रहने वाली बड़ी बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। मीतू से पारिवारिक सवाल भी पूछे जा सकते हैं। वहीं रिया द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी सवाल पूछे जा सकते हैं। आपको बता दें की पहले से एक लॉबी ये साबित करने में लगी हुई है की सुशांत और उनके परिवार के बीच अनबन थी जिसकी वजह से सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest