Voice Of The People

सीबीआई पूछताछ के लिए केशव को वॉटरस्टोन रिजॉर्ट लेकर गई, कुछ महीने पहले रिया और सुशांत रुके थे

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में सीबीआई आज सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम करने वाले केशव को अपने साथ वॉटर स्टोन रिजॉर्ट ले गई है। आपको बता दें, वॉटरस्टोन रिजॉर्ट अंधेरी ईस्ट के इलाके में है। यहां पर कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती के साथ 2 महीने के लिए रुके थे।

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती या सुशांत सिंह राजपूत को स्प्रिचुअल हीलिंग के लिए लेकर आई थी। जहां पर उनकी स्पिरिचुअल हीलिंग के लिए पंडित आनंद जोशी को भी बुलाया गया था।

इससे पहले भी 24 अगस्त को सीबीआई खुद अंधेरी ईस्ट इलाके में स्थित वेटरस्टोन रिजॉर्ट जा चुकी है। सीबीआई रिजॉर्ट के मैनेजर को बुलाकर भी बयान दर्ज कर चुकी है।

रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत को इटली में अपने होटल के कमरे की एक पेंटिंग देख कर उसकी उनकी तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में रहने लगे। हालांकि अभी इस बात का कोई कंफर्म नहीं आया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को वॉटरस्टोन रिजॉर्ट क्यों लेकर गई थी। ्र

रिया चक्रवर्ती कि व्हाट्सएप चैट में आया था वॉटर स्टोन रिजॉर्ट का नाम

जब रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लीक हुई तो पता चला कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के जरिए जाया साहा से वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ ड्रग्स मगाने का आरोप है।

SHARE

Must Read

Latest