Voice Of The People

शेखर सुमन ने कहा- बॉलीवुड में बड़े लोग ड्रग रैकेट से जुड़े हुए हैं

सुशांत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और सीबीआई भी अपनी पकड़ काफी मजबूत करती जा रही है इस एरिया गैंग काफी बौखलाए हुए हैं आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती गैंग के लोग लगातार मीडिया को टारगेट कर रहे हैं और इन लोगों ने मीडिया को निशाना भी बनाया रिपब्लिक भारत के दौरान लोगों ने आपको बता दें कि रिपब्लिक भारत लगातार हरिया के कारनामे को उजागर करते जा रहा है और सीबीआई भी अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है पिता और माता से पूछताछ कर रही है जांच हो रही है।

शेखर सुमन का बयान

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने पूरे मामले पर अपना एक बार फिर से बयान दिया है। सबसे पहले तो उन्होंने कहा कि मीडिया पर हो रहे हमले की मैं निंदा करता हूं। आपातकाल में भी मीडिया का गला घोंटा गया और अब भी मीडिया जब सच को उजागर कर रहा है, मामले को जिंदा रखा है तब मीडिया पर हमले हो रहे हैं। शेखर सुमन ने रिपब्लिक भारत की मुहिम को भी सराहा और कहा कि रिपब्लिक भारत इमानदारी से इस मुहिम में जुड़ा, इसकी हम सराहना करते हैं। इसके साथ ही शेखर सुमन ने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। जल्द से जल्द नारकोटिक्स विभाग को बड़े नाम उजागर करने चाहिए। क्योंकि बॉलीवुड के बड़े लोग ड्रग रैकेट से जुड़े हुए हैं। आपको बता दें कि शेखर सुमन बॉलीवुड से पहले सख्स हैं जिन्होंने सुशांत की मृत्यु को हत्या कहा था

उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। साथ ही साथ उन्होंने कई सवाल खड़े हुए थे, जिससे इस मामले में बल मिला और सुसाइड थ्योरी खत्म हो गई और हत्या के एंगल से जांच शुरू हुई।

SHARE

Must Read

Latest