Voice Of The People

सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- रिया चक्रवर्ती शॉपिंग के लिए सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती थी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक टीवी ने एक और बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने चौकाने वाले बयान दिए हैं। यह वही सिद्धार्थ पिठानी है जो कि सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट मेट रह चुका है और पहले यह सुशांत की आत्महत्या वाली थेओरी पर कायम था। लेकिन जैसे ही सीबीआई ने पूछताछ करना शुरू किया तब सिद्धार्थ पिठानी धीरे-धीरे सारे राज खोल रहा है। खबर के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी जल्द ही सीबीआई का सरकारी गवाह भी बन सकता है।

सिद्धार्थ का चौंकाने वाला खुलासा

रिपब्लिक टीवी के अनुसार सीबीआई के सामने दिए गए बयान के अनुसार पिठानी ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती के बारे में उन्हें सैमुएल मिरांडा से पता चला और जब सुशांत टूट चुके थे तब अभिनेता ने उन्हें बताया कि सभी ने उन्हें छोड़ दिया है। बता दे सिद्धार्थ पिठानी ने यह भी बताया कि दिसंबर 2019 में वह सुशांत के बांद्रा वाले घर में शिफ्ट हुए थे। उन्हें रिया चक्रवर्ती के बारे में ज्यादा बातें उनके मैनेजर सैम्यूल मिरांडा से ही पता चली थी। साथ ही पिठानी ने पूछताछ के दौरान बताया कि रिया शॉपिंग के लिए सुशांत सिंह राजपूत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करती थी और बीच में कुछ समय के लिए उन्होंने फ्लैट के कुछ सामान भी बेंच रही थी।
पिठानी सिर्फ यहीं नहीं रुके ,उन्होंने सीबीआई के सामने बताया कि 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर चली गई थी। तब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के घर पर आईटी विशेषज्ञों की एक टीम भेजी थी। जिसने उनके घर के सारे डेटा को मिटा दिया। यही नहीं दीपेश सावंत और सैम्यूल मिरांडा ने भी इस बात को कबूल किया है।

SHARE

Must Read

Latest