Voice Of The People

सुशांत की तीनों बहनें पहुंची दिल्ली, वकील विकास सिंह से हुई मुलाकात

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत केस में कल यानी मंगलवार NCB को मिली बड़ी कामयाबी के बाद आज सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहनें प्रियंका, मीतू और रानी एक साथ दिल्ली पहुंची। ऐसा कहा जा रहा है की सुशांत की तीनों बहनें अपने पारिवारिक वकील विकास सिंह से मिलने दिल्ली पहुंची हैं।

आपको बता दें की जन की बात की मुंबई टीम के अनुसार सुशांत के पिता के वकील आज शाम प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है की इस प्रेस कांफ्रेंस में कुछ बड़ी बाते सुशांत के परिवार द्वारा बाहर आ सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बहनों से मिलने के बाद ये प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया जा रहा है।

मीतू सिंह से एक दिन पहले ही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत के रिश्ते को लेकर पूछा था। वहीं, प्रियंका सिंह से भी सीबीआई ने पूछताछ की थी। उन्होंने सीबीआई की पूछताछ में कबूल किया था कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में पता था।बीते दिन सीबीआई ने मीतू सिंह से मुंबई में किसी अलग जगह पर पूछताछ की थी। रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार मुख्य आरोपी हैं, जबकि मीतू सिंह बतौर गवाह सीबीआई के सामने पेश हुई थीं। सीबीआई ने मीतू से सुशांत-रिया के रिश्ते से लेकर घटना के बाद क्या कुछ देखा और सुना उससे जुड़े हुए कई सवाल पूछे थे।

मीतू सिंह मुंबई में ही रहती है। इस वजह से ऐसा माना जा रहा है की सुशांत से जुड़ी हुई काफी अहम जानकारियां उनके पास मौजूद हो सकती है। इसी वजह से सीबीआई ने सबसे पहले अपनी पूछताछ में परिवार की तरफ से मीतू सिंह को ही सामने आने को कहा। मीतू सिंह परिवार की वह सदस्य हैं जो घटना से पहले यानी सुशांत की मौत से पहले भी सुशांत के साथ थी और जब सुशांत की मौत हुई उसके बाद ही घर में पहुंचने वाली परिवार की पहली सदस्य थीं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest