Voice Of The People

ड्रग डीलर बासित परिहार ने किया शोविक चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच करते हुए, जांच एजेंसी ने खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने ड्रग डीलर बासित परिहार से मुंबई के बांद्रा में एक फुटबॉल क्लब में पहली बार मुलाकात की थी।

शोविक पिछले दो सालों से बासित के संपर्क में था, और बासित को कई बार शोविक ने अपने घर भी बुलाया था। शोविक ने जिस क्लब में फुटबॉल खेला बासित अक्सर उस जगह आता जाता रहता था। दोनों ने साथ में फुटबॉल खेला जल्द ही दोस्त बन गए।

उसके बाद ड्रग डीलिंग के बारे में शोविक और बासित के बीच बातचीत शुरू हुई और इसके तुरंत बाद, बासित ने रिया के भाई को ड्रग्स की आपूर्ति शुरू कर दी। अपने पूछताछ के दौरान।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को ड्रग पेड कैज़ान अब्राहिम को हिरासत में लिया था, ये भी शोविक के साथ संपर्क में था। काज़ान बांद्रा में इंप्रेशन बार का मालिक है।

अब्बास, बासित और ड्रग पेडलर ज़ैड विलात्रा ने ड्रग माफिया सोहेल से ड्रग की खेप ली और इसे अन्य पार्टियों को दिया। NCB के अनुसार सोहेल के पास ड्रग्स विदेशो से आता था जिसे वो मुंबई में अपने कस्टमर्स को बेचता था। जैद विलात्रा को 2 सितंबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जबकि सोहेल के आवास पर तलाशी तेज कर दी गई है।

अब्बास, ज़ैद, बासित और कैजान ने भी कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में शिरकत की और सेलिब्रिटीज के बच्चों से दोस्त भी हैं।

होटलियर गौरव आर्य भी NCB के रडार पर हैं। गौरव और रिया चक्रवर्ती के बीच व्हाट्सएप चैट के अनुसार वो भी ड्रग्स बेचने में शामिल था और इसी वजह से 31 अगस्त को ईडी ने उसे ग्रील्ड किया था।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest