Voice Of The People

रिया की गिरफ्तारी के बाद अब बॉलीवुड के ड्रग माफियाओं पर कसेगा NCB का शिकंजा

अमन वर्मा

रिया चक्रवर्ती को आज लगातार चौथे दिन की पूछताछ के बाद NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया आज मंगलवार सुबह एनसीबी ऑफिस में अपने प्राइवेट बॉडीगार्ड के साथ पहुंचीं थीं। सोमवार को NCB कि पूछताछ में रिया को सैमुअल मिरांडा और भाई शोविक चक्रवर्ती के सामने बैठाकर सवाल पूछे गए थे और फिर इन तीनों के बयानों की जांच की गई। जिसके बाद NCB ने रिया द्वारा दिए गए जवाबो से नाखुश होकर उसे आज फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था।

आज पूछताछ के  दौरान रिया और शोविक ने बॉलीवुड के 20-25 बड़े कलाकारों के नाम NCB को सौंपे है। जन की बात कि मुंबई ग्राउंड टीम के अनुसार ये सभी नाम फिल्म इंडस्ट्री के कथित ‘A,B,C’ श्रेणी में आते हैं, जिसका मतलब है की ये फिल्म इंडस्ट्री के प्रभावशाली लोगों में से हैं। इन नामों की लिस्ट NCB ने रिया और शोविक के इलेक्ट्रॉनिक चैट्स, और मोबाइल डिटेल्स कि मदद से बनाई है, और अगले 10 दिनों में इन सभी लोगो को समन भेजने की भी तैयारी कर रही है। हमें हमारी ग्राउंड टीम ने बताया है कि NCB ने एक SIT बनाई है जो इस बॉलीवुड गैंग की जांच करेगा। NCB ने रिया से बॉलीवुड में चल रही उन सभी पार्टीज के बारे में भी पूछा है जिनमें ड्रग्स लिया जाता था।

अब तक NCB की जांच में एक बात साफ हो गई है की, रिया और उसका भाई शोविक बहुत पहले से ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे। रिया और शोविक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद कर बॉलीवुड की पार्टी इसको सप्लाई करते थे, वही शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में इस बात को भी साफ कर दिया कि उसने ड्रग पैडलर्स से ड्रग्स सुशांत को देने के लिए रिया के कहने पर ही खरीदा था।

आपको बता दें कि सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवाती की गिरफ्तारी के बाद NCB का शिकंजा रिया चक्रवर्ती पर लगातार कसता जा रहा था। बीते शुक्रवार शाम को NCB ने शोविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में पहले ED,CBI के बाद NCB की एंट्री हुई, जिसके बाद मुंबई में कितने बड़े स्तर पर ड्रग तस्करी होती थी इस बात का भी खुलासा हुआ है। इससे पहले

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को ड्रग पेड कैज़ान अब्राहिम को हिरासत में लिया था, ये भी शोविक के साथ संपर्क में था, और ये सारे लोग बॉलीवुड के लोगो को ड्रग्स सप्लाई करते थे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest