Voice Of The People

घर का EMI नहीं दे पा रही रिया चक्रवर्ती कैसे चुकाती हैं पांच-पांच प्राइवेट बॉडीगॉर्ड की सैलरी ? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

चंदन पाण्डेय, जन की बात

सुशांत की हत्या की मिस्ट्री गर्ल रिया चक्रवर्ती के द्वारा दिए गए झूठे बयानों का लगातार पर्दाफ़ाश हो रहा है । किसी भी समय रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो सकती है ।आज “जन की बात” एक और सबसे बड़ा खुलासा करने जा रहा है । सुशांत की हत्या की मुख्य अभियुक्त रिया ने ED और CBI को पूछताछ के दौरान अपने सफाई में कहा था कि उसके पास अपने घर का EMI 17,000 रुपए नहीं है जो वो उसे चुका सके तो फिर आखिर रिया चक्रवर्ती पांच-पांच प्राइवेट बॉडीगॉर्ड को सैलरी कहाँ से देती है । अगर रिया नहीं तो कौन देता है इन मँहगे प्राइवेट बॉडीगॉडों को पैसे ?

इससे और एक बार साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की हत्या की बहुत ही खतरनाक और बड़ी सोची-समझी साजिश रची थी । सुशांत की हत्या और उसके पूरे पैसे को हड़पने में रिया और उसका पूरा परिवार इस साजिश में बराबर का हिस्सेदार था ।

देश की सबसे बड़ी खुफिया जाँच एजेंसी CBI, NCB, ED इस केस की गहन जांच कर रही है । अभी तक कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है । रिया चक्रवर्ती किसी भी समय गिरफ्तार हो सकती है ।

रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी
NCB ड्रग्स सप्लाई करने के जुर्म में पहले ही कर चुकी है, और उसे कोर्ट में पेश करने के बाद से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

रिया के भाई शौविक ने NCB के सामने कबूल किया है कि ड्रग्स रिया के कहने पर मंगवाया जाता था, और रिया के ईशारे पर ही शौविक सप्लाई किया करता था । ड्रग्स किससे खरीदना है, किसे सप्लाई करना है और कितनी कीमत पर , ये भी सिर्फ रिया ही तय करती थी ।

सूत्रों के अनुसार शौविक के बयानों के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB के कड़े पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल करना पड़ा । अब सुशांत की हत्या कैसे की गई और रिया के साथ-साथ हत्या में कौन -कौन लोग शामिल थे इसकी पूछताछ रिया से की जा रही है । अब ये तय है की रिया का बचना नामुमकिन है और किसी भी समय रिया की गिरफ्तारी हो सकती है ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest