Voice Of The People

बीजेपी विधायक नीतीश राणे: पार्टी से निकलने के बाद दिशा ने की थी 100 नंबर पर कॉल, आखिर किसने रोका पुलिस को दिशा की शिकायत पर जाँच करने से?

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में जांच कर रही देश की तमाम बड़ी एजेंसियां एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है। सीबीआई इस पूरे मामले की जांच के दौरान तमाम कड़ियों को आपस में जोड़ने का काम कर रही है। सीबीआई पिछले काफी दिनों से इस मामले में पूछताछ व अलग-अलग एंगल के माध्यम से इस पूरे मामले को बारीकी से जांच रही है।

इसी बीच बीजेपी विधायक नितीश राणे का सनसनीखेज बयान सामने आया है।उन्होंने कहा कि, पार्टी से निकलने के बाद दिशा ने 100 नंबर पर फोन किया था। इस बात का अर्थ यह हुआ कि उस रात पार्टी से निकलने के बाद दिशा घबराई हुई थी और उसने पुलिस से संपर्क साधने की कोशिश की थी।

यही नहीं बीजेपी विधायक नीतीश राणा ने आगे भी बताते हुए कहा कि, हो सकता है कि उस दिन दिशा के फोन के बाद पुलिस स्टेशन में किसी बड़े नेता बिल्डर या माफिया ने पहले से ही फोन करके पुलिस वालों को इस मामले से दूर रहने के लिए कह दिया हो?

क्योंकि उस दिन दिशा ने पार्टी से निकलने के बाद दिशा ने पुलिस से संपर्क साधने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि, दिशा ने सो नंबर पर बात भी की थी तो फिर उनके फोन कॉल के बाद भी उनकी बात को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच क्यों नहीं की गई? उनके फोन का जवाब क्यों नहीं दिया गया ?

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest