Voice Of The People

दिशा के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी ने 13 जून को किए थे सुशांत को एक के बाद एक 40 सेकंड के पांच फ़ोन कॉल,आखिर क्या थी इन फोन कॉल के पीछे की वजह?

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार जांच कर रही सीबीआई की टीम सुशांत की मौत को दिशा की मौत से भी जोड़ कर जांच कर रही है। बहुत पहले से ही यह मांग उठाई जा रही थी कि, दिशा और सुशांत की मौत का आपस में कोई गहरा कनेक्शन है इसलिए दिशा की मौत की जांच सीबीआई को करनी चाहिए।

सीबीआई ने इसी को संज्ञान में लेते हुए अब इन दोनों ही मामलों की जांच शुरू कर रही है। सीबीआई की टीम यह जानने की कोशिश कर रही है कि इन दोनों में क्या समानताएं हैं।

इसी बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उदय सिंह गोरी नामा के शख्स ने 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत को एक के बाद एक
पांच फोन कॉल की थी।

खास बात यह है कि यह सभी फोन को 30 से 40 सेकंड की बताई गई है। अब सवाल यह उठता है कि कोई इंसान एक के बाद एक फोन कॉल क्यों करेगा? और वह भी इतने कम समय अवधि के लिए।

क्या सुशांत सिंह राजपूत को उस फ़ोन कॉल से डर लग रहा था।
या फिर उदय सिंह गोरी सुशांत सिंह राजपूत को कुछ बताना चाहते थे?
या फिर उदय सिंह सुशांत सिंह राजपूत को किसी चीज के लिए पहले से अलर्ट कर रहे थे?
या फिर वो सुशांत को धमका रहे थे?

यह कुछ बड़े सवाल है जो इस फोन कॉल डिटेल के सामने आने के बाद उठ रहे हैं। आपको बता दें कि उदय सिंह गोरी सुशांत सिंह राजपूत, दिशा और रिया चक्रवर्ती को भी जानता था।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest