Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती की 14 दिन की हिरासत पूरी होने पर कोर्ट में किया गया पेश। जानिए कोर्ट ने क्या फैसला सुनाया ?

रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को सेशन कोर्ट ने 14 दिन के लिए NCB के हिरासत में भेज दिया था। आज यानी 22 सितंबर को 14 दिन की ज्यूडिशल कस्टडी पूरी हो गई है। कोर्ट को आज फैसला लेना था कि रिया चक्रवर्ती को रिहा किया जाएगा या फिर से हिरासत में भेजा जाएगा ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED और CBI के जांच के बाद NCB ने भी जाँच शुरू कर दिया था।
NCB के जाँच के कुछी दिनों में गिरफ्तारियां होनी शुरू हो गई। इन्ही गिरफ़्तारियों में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम शामिल था।

2 दिन की लगातार पूछताछ और ड्रग पेडलर के बयान के संदेह पर रिया चक्रवर्ती के घर और उनके व्हाट्सएप चैट को खंगाला गया। जिसमें ड्रग खरीदने से लेकर ड्रग्स का सेवन करने तक की बात सामने आई थी। यहां तक कि रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी अपने बहन के खिलाफ बयान देते हुए ड्रग की बात कबूली थी।

इन सबके कारण ही 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को NCB द्वारा सेशन कोर्ट में पेश करते हुए 14 दिन की ज्यूडिशल कस्टडी में 22 तारीख तक ले लिया गया था।

कोर्ट ने क्या फैसला सुनाया है ?

इसी क्रम में रिया चक्रवर्ती को आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जुडिशल कस्टडी को बढ़ाते हुए 6 अक्टूबर तक कर दिया है।

रिया चक्रवर्ती पहले ही दो बार अपनी जमानत की याचिका कोर्ट में लगा चुकी है जिसको कोर्ट खारिज कर चुका है। रिया चक्रवर्ती ने एक और याचिका हाईकोर्ट में लगाई है जिसकी सुनवाई 2 दिन बाद होनी है।

SHARE

Must Read

Latest