Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों और दोस्तों ने सीबीआई हेडक्वार्टर के सामने प्रदर्शन किया, पढ़िए रिपोर्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों और दोस्तों ने मंगलवार की शाम को दिल्ली में सीबीआई हेड क्वार्टर के सामने प्रदर्शन किया। सुशांत सिंह राजपूत के समर्थक और दोस्तों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया और उन्होंने मांग की कि सीबीआई जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट को पब्लिक करे। उन्होंने सीबीआई से आग्रह किया कि वह जल्द से जल्द देश को बताए कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु आत्महत्या है या फिर एक हत्या है।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को 6 महीने बीत चुके हैं और अब मामले की जांच देश की सर्वोच्च एजेंसी सीबीआई कर रही है। लेकिन अभी तक सीबीआई ने इसके संबंध में कोई बयान नहीं जारी किया है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु 14 जून को संदिग्ध हालत में हुई थी और उसके बाद लगातार मांग हो रही थी कि जांच सीबीआई को सौंप दी जाए। क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों को लगता है कि यह एक मृत्यु नहीं बल्कि हत्या है। आपको बता दें कि काफी बवाल के बाद अगस्त में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया और सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू की। लेकिन सीबीआई को जांच करते हुए 4 महीने बीत चुके हैं और सीबीआई ने अभी तक कोई बयान नहीं जारी किया है कि यह हत्या है या आत्महत्या है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल भी सामने आ चुका था। इसके बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और एनसीबी ने कई नामचीन सितारों को गिरफ्तार भी किया था। इसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई भी शामिल थे। हालांकि अब दोनों लोगों को बेल मिल गई है। उसके साथ ही एनसीबी इस मामले की जांच काफी तेजी से कर रही है और उसके संदेह के घेरे में कई बड़े-बड़े एक्टर भी शामिल है और उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है।

आपको बता दें कि सीबीआई की जांच को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी तंज कसा और कहा कि “केस सीबीआई को सौंपे 5 से 6 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक सीबीआई ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु एक हत्या है या फिर आत्महत्या है। उन्होंने कहा कि सीबीआई से आग्रह हैं कि जल्द से जल्द इस चीज को क्लियर करे।

SHARE

Must Read

Latest