Voice Of The People

सुशांत मामले में सीबीआई ने कहा:- कोई भी एंगल जांच के दायरे से बाहर नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को 6 महीने बीत चुके हैं और मामले की जांच सीबीआई कर रही है। लगातार सीबीआई की तरफ से कोई जवाब नहीं आने पर कल सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों ने सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि “जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा सीबीआई को करना चाहिए”। आपको बता दें कि भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सीबीआई को पत्र लिखकर सुशांत मामले में हुई प्रगति पर जवाब मांगा था। उसी के संबंध में आज सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को पत्र लिखते हुए बयान जारी किया है।

 

सीबीआई ने जवाब देते हुए कहा कि सीबीआई के अधिकारी अलीगढ़, हैदराबाद ,फरीदाबाद, मुंबई ,मानेसर- गुड़गांव , जा चुके है। इसके साथ ही मामले को अच्छी तरह समझने के लिए सीबीआई के अधिकारी और टॉप क्लास फॉरेंसिक एक्सपर्ट घटना वाली जगह पर कई बार जा चुके हैं। इसके साथ ही सीबीआई ने कहा कि सेंट्रल फॉरेंसिक लैबोरेट्री, सीबीआई की पूरे देश में सबसे अच्छी मानी जाती है और इस टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच की है।

 

इसके साथ ही सीबीआई ने कहा कि फॉरेंसिक मेडिसिन एक्सपर्ट, नई दिल्ली के लोग घटनास्थल पर और मुंबई के कूपर हॉस्पिटल जहां पर सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था। वहां पर जाकर और ऑटोप्सी सर्जन से बातचीत कर चुके हैं और समझने का प्रयास किया है, कि सुशांत के शव को पोस्टमार्टम करते हुए कौन सी प्रक्रिया फॉलो की गई थी।

 

इसके साथ ही सीबीआई ने सबसे महत्वपूर्ण बात लिखी है कि सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है। इसके साथ ही सीबीआई ने बाकायदा लिखा है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार ने जो शिकायत दर्ज कराई है उस एंगल पर भी गंभीरता से जांच किया जा रहा है। यानी की हत्या वाली थ्योरी खत्म नहीं हुई है। बल्कि सीबीआई अभी उस पर जांच कर रही है। सीबीआई ने कहा है कि जांच की प्रक्रिया में सीबीआई सबसे लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रही है। सीबीआई ने अपने बयान में लिखा है कि सीबीआई मामले की जांच पूरे प्रोफेशनल तरीके से कर रही है और अभी तक इस मामले में किसी भी संशय को खत्म नहीं किया जा सकता।

SHARE

Must Read

Latest