Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा ने किया सोशल मीडिया पर धमाका, कुछ ही मिनटों में ट्विटर पर बना देश का No.1 ट्रेंड

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा इंडिया न्यूज पर ऑन एयर होते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया । शो चंद मिनटों में ही ट्विटर और कू पर #BengalRiotsTruth के साथ टॉप ट्रेंड हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जनता का मुकदमा को लेकर अविश्वसनीय प्रतिक्रिया देखने को मिली, देशभर से लोगों ने ट्विटर और कू के जरिये बंगाल हिंसा को लेकर प्रदीप भंडारी की इस मुहिम का समर्थन जताया। खासकर युवाओं में इस शो को लेकर काफी उत्साह नज़र आया, उन्होंने प्रदीप भंडारी के साहस और उनके प्रयत्न की जमकर तारीफ की..

 

Pradeep Bhandari Wiki, Age, Salary, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More - TheWikiFeed

इसी सिलसिले में BJP दिल्ली के वाइस प्रेसिडेंट सुनील कुमार ने लिखा- “It’s Time to Expose #BengalRiotsTruth” साथ में उन्होंने एक टेमपलेट भी डाला जिसमे कश्मीर में हुए 1990 के दंगों और बंगाल 2021 हिंसा को दिखाया है और नीचे लिखा है- “न माफ करेंगे, न भूलेंगे”

@KumarAnilBJP ने लिखा :- “NHRC की रिपोर्ट पर बाकी मीडिया चुप क्यों है ? साथ ही उन्होंने NHRC के आंकड़ों को बयां करती हुई एक तस्वीर भी डाली ।

@shivani35766172 ने टीवी पर जनता का मुकदमा देखते हुए एक फोटो डाला और लिखा:- अपनी आवाज़ उठाइये और इसका समर्थन करिये। हमें इंसाफ चाहिए। सच्चाई सबके सामने आनी ही चाहिए ।

@narendra63540981 ने लिखा हमें उन सब के लिए इंसाफ चाहिए जिन्होंने बंगाल हिंसा में अपनी जानें गवाईं हैं। #BengolRiotsTruth

@rajsriv43245377 ने बंगाल हिंसा की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा:- #BengalRiotsTruth
“आदिवासी समुदाय डर में जी रहे हैं’: NHRC के बाद, NCST ने चुनाव के बाद की हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार की खिंचाई की।
लेकिन NHRC द्वारा गठित समिति द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद भी लिब्रल गैंग चुप है ?”

इन सब के अलावा भी देश भर से इस शो के समर्थन में भर भर के प्रतिक्रियाएं आयी हैं, बिहार, उत्तर प्रदेश, पूर्वांचल और खुद बिहार की जनता ने शोसल मीडिया पर प्रदीप भंडारी को अपना समर्थन दिया है।

शो में प्रदीप भंडारी ने बंगाल में हुई हिंसा के खिलाफ़ जनता का मुकदमा लड़ा, उन्हीने बंगाल हिंसा में TMC के गुंडों द्वारा मारे गए BJP कार्यकर्ता अविजीत सरकार की बूढ़ी माँ और उनके भाई विश्वजीत सरकार का पहली बार टीवी पर इंटरवियू किया, जिसमे अविजीत के भाई और उनकी माँ ने फूट फूट कर रोते हुए अपने बेटे के हत्या की दर्दनाक कहानी बयान करी..

इसके बाद प्रदीप भंडारी ने TMC नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए बंगाल के पीड़ितों के इंसाफ के लिए ज़िम्मेदार ठहराया और उनसे सफाई मांगी।

बंगाल में हुई हिंसा की बर्बरता के बाद भी किसी भी टीवी एंकर और चैनल ने इस मुद्दे पर कोई बात नही की, लेकिन प्रदीप भंडारी की इस मुहिम का लोगों ने खुले हांथों से स्वागत किया, लोगों ने सोशल मीडिया पर भो TMC नेताओं से सवाल करने शुरू कर दिए हैं।

लोगों ने अब खुद अपनी आवाज़ सोशल मीडिया के माध्यम से उठानी शुरू कर दी है। लोग TMC और ममता बैनर्जी से सवाल कर रहे हैं और अविजीत सरकार के साथ साथ उन 15000 पीड़ितों के लिए इंसाफ मांगना शुरू कर चुके हैं।उम्मीद है प्रदीप भंडारी की ये मुहिम जल्द ही अविजीत और बंगाल हिंसा में पीड़ित सभी लोगों को इंसाफ दिलाने में कामयाब होगी।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest