Voice Of The People

प्रदीप : बाबा टिकैत होते तो संसद को उखड़ने की बात कभी नहीं करते

विशाल पांडे

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा देश में लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।जनता का मुकदमा के चौथे एपिसोड में प्रदीप भंडारी ने किसानों के हक की लड़ाई लड़ी और राकेश टिकैत के एजेंडा का पर्दाफाश किया।

पिछले 8 महीनों से भारत के किसान दिल्ली के कई बॉर्डरों पर आंदोलन कर रहे हैं इनसे मुख्यतः पंजाब,हरियाणा और पश्चिमी उत्तरप्रदेश के किसान शामिल है,इन किसानों के नेता राकेश टिकैत बने हैं जो भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और महेंद्र सिंह टिकैत यानी बाबा टिकैत के बेटे हैं।

प्रदीप भंडारी ने अपने शो में महेंद्र सिंह टिकैत को नमन करते हुए कहा की ‘ आज अगर महेंद्र सिंह टिकैत जी हमारे बीच होते तो वो संसद को उखाड़ फेंकने की बात कभी नहीं करते,वो इस तरीके का हिंसा भरा आंदोलन कभी नहीं करते ‘

आपको बता दे की पूर्व में बाबा टिकैत ने भी किसानों के हक की लड़ाई के लिए कई आंदोलन किए थे और कई बार जेल भी जा चुके थे ।
जनता का मुकदमा शो पूरे देशभर में पिछले 4 दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है,ट्विटर पर तो 3 दिन नंबर 1 के ट्रेंड पर भी रहा है।

चौथे एपिसोड का हैशटैग #FarmersAgainstTikiat रखा गया थाा। जिसको कुछ ही देर में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्विटर और कू पर ट्वीट के माध्यम से अपना समर्थन और प्रतिक्रियाएं साझा कर फिर से देशभर में ट्रेंड करवा दिया।
प्रदीप ने शो के अंत में कहा की किसानों के हक की ये लड़ाई निरंतर जारी रहेगी ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest