Voice Of The People

लगातार दूसरे हफ्ते भी जनता का मुकदमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड, डेली हंट पर 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

पिछले हफ्ते 19 जुलाई से इंडिया न्यूज पर शुरू हुआ प्रदीप भंडारी का प्राइमटाइम शो “जनता का मुकदमा” एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है । पहले ही एपिसोड से शो ट्विटर और भारतीय सोशल मीडिया कू पर नंबर वन ट्रेंड करना शुरू हो चुका था जो कि दूसरे हफ्ते भी सोशल मीडिया ट्रेंड पर सबसे ऊपर काबिज़ है।

वही दूसरी तरफ डेली हंट एप्प पर जनता का मुकदमा को 90 लाख से भी ज्यादा लोगों ने ऑनलाइन लाइव देखा, जो कि अपने आप मे एक बहुत बड़ा आंकड़ा है ।
जनता के इस भारी समर्थन से साफ साफ पता चलता है कि प्रदीप भंडारी अपने “जनता का एजेंडा” वाले एजेंडे में सफल हुए हैं और उनकी और उनकी टीम की मेहनत को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है ।
प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा पर अपने पहले मुकदमे बंगाल में हुई हिंसा के पीड़ित परिवारों के लिए आवाज़ उठाई थी, जिसके बाद पूरा देश अलग अलग सोशल मीडिया माध्यमों से जनता का मुकदमा के साथ जुड़ा और अपनी प्रतिक्रियाएं दिन ।
बीते सोमवार को इंडिया न्यूज़ पर जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने POK का मुद्दा उठाया, और पाकिस्तान की तरफ से आये मेहमानों से तीखे सवाल किए । प्रदीप ने कहा: “POK हिंदुस्तान का था, हिंदुस्तान का है, और हिंदुस्तान का ही रहेगा । भिखारी मुल्क पाकिस्तान अपनी सारी ताकत भी लगा दे फिर भी POK को नही पा सकता है, क्योंकि POK की जनता हिंदुस्तान का साथ चाहती है”

“कारगिल विजय दिवस” पर यह शो देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण था और देखते ही देखते चंद मिनटों में ही देशभर के लोगों ने इस शो के स्मार्टन में ट्वीटर पर #ले_के_रहेंगे_POK ट्रेंड कर दिया । और शो के खत्म होने तक इस हैशटैग के साथ करीब 85 हज़ार ट्वीट्स और हज़ारों की संख्या में लोगों नर कू पर अपना समर्थन जताया ।
साथ ही डेली हंट एप्प पर भी लाखों की संख्या में लोगों ने इस शो को लाइव देखा ।
कब देखना ये होगा कि “जनता का मुकदमा” के अगले एपिसोड में प्रदीप भंडारी अगला कौन सा मुद्दा उठाते हैं, लेकिन फिलहाल जिस तरह से शो को जनता हांथों हाँथ ले रही है उससे यही पता चलता है कि प्रदीप भंडारी और उनकी टीम की मेहनत सही रास्ते पर है ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest