Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का शो “जनता का मुकदमा” लगातार नौवें दिन भी सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

9 दिन, 9 मुकदमे, 9 बड़ी बहस, इंडिया न्यूज पर आने वाला प्रदीप भंडारी का प्राइमटाइम शो “जनता का मुकदमा” हर रोज़ नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।  आज नौवें दिन भी ट्विटर और भारतीय सोशल मीडिया ऐप कू पर नम्बर वन ट्रेंड पर है ।

जैसा कि पहले ही प्रदीप भंडारी ने बता दिया था कि शो में जनता की बराबर भागीदारी रहेगी, और जिस हिसाब से लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं उससे यह साफ पता चलता है कि देश की जनता अब पूरी तरह से जनता का मुकदमा के समर्थन में है, और हर रोज़ हज़ारों की संख्या में लोग ट्विट्टर और कू के माध्यम से प्रदीप भंडारी को अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं ।

आज नौवें दिन भी 30 हज़ार से ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट कर जनता का मुकदमा के प्रति अपना समर्थन जताया ।

आज शो में प्रदीप ने केरल में बकरीद के लिए मिली लॉक डाउन से छूट के बाद बढ़े कोरोना के मरीजों का मुद्दा उठाते हुए केरल सरकार के साथ साथ कुंभ और कांवड़ यात्रा पर सवाल उठाने वाले देश के तथाकथित लिबरल गैंग से भी तीखे सवाल किए । वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर जनता ने भी इस मुद्दे पर अपने सवाल और प्रतिक्रियाएं साझा कीं।

 

@satyakumar_y ने केरल में कोविड केस के आंकड़े दिखाते हुए लिखा: उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड की वजह से कांवड़ यात्र स्थगित करने का आदेश दिया, वहीं केरल सरकार ने बकरीद पर तीन दिन की छूट दी । ऐसा क्यों ?

 

@meeraraghvendr ने कोविड आंकड़ों वाले टेमपलेट को शेयर करते हुए लिखा: कोई कुंम्भ मेला नही !

कोई राजनीतिक रैली नही !

आज केरल में देश के 50% कोविड केस हैं । और यह सब बकरीद की छूट की वजह से हुआ ।

 

@iamamit_kashyap ने लिखा: क्योंकि लिबरल गैंग हमेशा एक धर्म का ही समर्थन करता है उसने हमेशा केरल मॉडल का फेक एजेंडा दिखाया है और इसी की वजह से आज केरल की जनता को यह भोगना पड़ रहा है ।

 

इसके अलावा भी हज़ारों लोगों ने ट्विटर और कू पर केरल सरकार और लिबरल गैंग पर सवाल उठाते हुए हज़ारों प्रतिक्रियाएं दी हैं और मांग की है कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट कोई कड़ा फैसला सुनाएं । वहीं हज़ारों लोगों ने प्रदीप भंडारी की तारीफ इस बात पर की, जब पूरे देश का मीडिया कोरोना संकट पर सिर्फ इसलिए चुप बैठा है क्योंकि कोरोना यूपी या किसी अन्य बीजेपी शासित प्रदेश में नही फैल रहा, तब प्रदीप भंडारी ने इस मुद्दे को देश के सामने उठाया और केरल सरकार और लिबरल गैंग को बेनकाब किया। लोगों ने लिखा कि वे प्रदीप भंडारी के साथ हैं, और जनता के हक़ की लड़ाई में पूरी तरह से उनका समर्थन करते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest