Voice Of The People

जनता का मुकदमा पर सबसे बड़ी राजनीतिक बहस, BJD ने किया BJP को आगाह

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

लगातार 8 दिनों से देश भर में चर्चा का विषय रहा प्रदीप भंडारी का प्राइमटाइम शो जनता का मुकदमा आज नौवें दिन भी देश भर में और सोशल मीडिया पर चर्चित रहा ।

आज प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा पर ममता के दिल्ली दौरे और मोदी सरकार को हराने के लिए एकजुट हो रहे महागठबंधन पर सवाल उठाए, और शो में दोनो पक्षों में दिलचस्प बहस हुई, एक ओर जहां आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर चारों स्तंभों की जासूसी का आरोप लगाया वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता शाज़िया इल्मी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर जासूसी हुई है तो कोर्ट में जाएं ।

इसके अलावा भी शाज़िया इल्मी ने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा: ‘पूरा विपक्ष सिर्फ मोदी हटाओ का एक मात्र लक्ष्य लेकर चल रहा है।’

लेकिन इन सब के बीच सबसे दिलचस्प बात यह हुई कि BJD के नेता ने आज बीजेपी को आगाह किया कि हम NDA के साथ नही हैं, और अगर विपक्ष का गठबंधन हुआ तो हो सकता है BJD उस गठबंधन का हिस्सा हो । गठबंधन के चेहरे के सवाल पर BJD ने कहा कि अगर गठबंधन बनता है तो उसका चेहरा भी निर्धारित किया जाएगा ।

 

इन सब के अलावा भी आज की बहस में BJP की तरफ से विपक्ष के ऊपर कई आरोप लगाए,

शाज़िया इल्मी ने कहा: “आम आदमी पार्टी मनगढ़ंत कहानियां बना रही है ।”

इसके अलावा शाज़िया ने गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा: ‘ये कैसा गठबंधन बन रहा है, जहां सी.पी.एम. टीएमसी से बात नही कर रही है, जहां कांग्रेस आम आदमी पार्टी से बात नही कर रही है ?’

 

ध्यान देने वाली बात ये है कि आज ममता बैनर्जी के दिल्ली दौरे का चौथा दिन था, आज ममता ने नितिन गडकरी, जावेद अख्तर के साथ साथ कनीमोझी से भी मुलाकात की ।

देखना ये होगा कि ममता की यह गठबंधन की कोशिशें कितनी कामयाब रहती हैं और इस महागठबंधन का मुख्य चेहरा कौन होगा ?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE