Voice Of The People

जनता का मुक़दमा बना देश का पसंदीदा शो: देश भर से मिला प्यार

- Advertisement -

जनता का मुक़दमा के पहले सात एपिसोड ने ही समाचार जगत में अपनी एक छाप छोड़ दी थी और ये सब आपके स्नेह के कारण ही संभव हो पाया है।

जन प्रतिनिधियों के सामने जनता की आवाज को पहुंचाने का जो संकल्प लेकर हम आप के बीच आए थे उस प्रयास को आप लोगो ने अकल्पनीय रूप से सरहाया है।

मात्र सात एपिसोड में ही तीन लाख से ज्यादा प्रतकरियाओं का आना किसी चमत्कार से कम नहीं है। आपकी इस प्रतिक्रिया और प्यार ने हमारे आत्मविश्वास पराकाष्ठा पर है और आपने हमारे आत्मविश्वास को सही साबित किया। जनता का मुक़दमा का आज का हमारा एपिसोड कू पर नंबर वन ट्रेंड रहा और जनता ने हमें भरपूर प्यार दिया।

कार्यक्रम जनता का मुक़दमा ने रोज कू और ट्विटर पर ट्रेंड होकर अपने आप में ही एक नया रिकॉर्ड बनाया है। आज का हमारा एपिसोड ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर आधारित था।

जैसे ही ममता ने दिल्ली आकर प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं जैसे सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल से मिलने का एलान किया तभी से देश में थर्ड फ्रंट गठबंधन को लेकर बहस छिड़ गई। आज के हमारे तमाम बड़े मेहमान चाहे वो सांसद संजय सिंह हों या बीजेपी की बड़ी प्रवक्ता शाज़िया इलमी ने मिशन 2024 को लेकर बहस करी।

प्रदीप भंडारी ने आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच की दूरी को लेकर सवाल उठाए और संजय सिंह से दोनो पार्टियों के गठबंधन के विचार पर जोर दिया। एपिसोड शुरआत से लेकर अंत तक और उसके बाद भी कू पर नंबर वन ट्रेंड रहा। इतने प्यार और दुलार के लिऐ हम आपका धन्यवाद करते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE