Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड का हैशटैग देशभर में KOO और Twitter पर हो रहा है ट्रेंड

विशाल पांडे

जनता का मुकदमा अब देश का मुकदमा बनता हुआ नजर आ रहा है इस शो के होस्ट प्रदीप भंडारी जनता की समस्या और जमीन से जुड़े हुए मुद्दों के साथ साथ ऐसे भी मुद्दे उठाते हैं जिसको सरकार नजरंदाज करना चाहती है।

जनता का मुकदमा का ये चौथा सप्ताह चल रहा है और इतने कम समय में ही इस शो ने कई कीर्तिमान रच दिए हैं।

आज के एपिसोड में प्रदीप भंडारी ने दिल्ली जंतर मंतर पर लगे विवादित नारे और डासना में हिंदू पुजारी पर हुए जानलेवा हमले का मुद्दा उठाया जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा की जिन लोगों ने नारे लगाए हैं और जिन लोगों ने पुजारी के ऊपर हमला किया है दोनो पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा में KOO और TWITTER पर आज का हैशटैग #JantarMantarDasnaLink रखा गया था जो कुछ ही मिनटों में देशभर में ट्रेंड करने लगा था।

आपको बता दें की जनता का मुकदमा का हर एपिसोड पर लोग KOO पर भारी मात्रा में प्रतिक्रिया देते हैं जिसकी वजह से कुछ ही मिनटों में ये शो और हैशटैग ट्रेंड करने लगता है।

शो में ये भी कहा गया की प्रदीप भंडारी KOO पर आपके भेजे हुए संदेश भी पढ़ते हैं। KOO के साथ साथ जनता का मुकदमा TWITTER पर भी नंबर वन ट्रेंड करता है। Dailyhunt एप पर भी जनता का मुकदमा को 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest