Voice Of The People

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे सीएम या अखिलेश यादव की होगी वापसी? एशियानेट- जन की बात का सर्वे

आने वाले 7 महीने में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और सबकी नजरें हैं कि क्या योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी या फिर अखिलेश यादव की वापसी होगी? एशियानेट और जन की बात की टीम ने प्रदीप भंडारी के नेतृत्व में एक सर्वे किया जिसमें हम आपको यह बताएंगे कि उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में किस पार्टी की सरकार बनेगी। हमने जनता से कई मुद्दों पर सवाल पूछे और हमने उनकी राय जानना चाही।

 

सबसे बड़ा सवाल आपके मन में होगा और आप भी यही जानना चाहेंगे कि उत्तर प्रदेश में आने वाले समय में किस पार्टी की वापसी होगी? जन की बात- एशियानेट ने इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश में हजारों लोगों से बात किया और उस दौरान हमने पूछा कि आप उत्तर प्रदेश में किसे सत्ता में देखना चाहते हैं? बता दें कि इस प्रश्न के उत्तर में जनता ने बड़ा ही सीधा जवाब दिया कि उनको योगी आदित्यनाथ का शासन काफी पसंद आ रहा है। 48% लोगों ने बोला कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की वापसी होने वाली है और वह योगी आदित्यनाथ को वोट करेंगे। वहीं पर 36% जनता मानती है कि वो अखिलेश यादव को वोट करेंगे।

16% लोगों ने माना कि वह इस बार न योगी आदित्यनाथ को वोट करेंगे ना अखिलेश यादव को वोट करेंगे, बल्कि वह अन्य को वोट करेंगे। इसमें मायावती की पार्टी बीएसपी भी शामिल है। जन की बात- एशियानेट के सर्वे में पता चलता है कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की स्थिति मजबूत दिख रही है और सत्ता में वापस आने के बीजेपी का चांस अधिक है।

SHARE

Must Read

Latest