Voice Of The People

युवाओं को खूब पसंद आ रहा है प्रदीप भंडारी का शो “जनता का मुकदमा”, पढ़िए रिपोर्ट

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा युवाओं में काफी लोकप्रिय शो बनता जा रहा है। हर दिन व्हाट्सएप , ट्विटर , फेसबुक , कू जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लोग संदेश भेजते रहते हैं और प्रदीप भंडारी और शो की सराहना करते हैं। आज जनता का मुकदमा का 21वा शो था। लगातार 21वे दिन भी जनता ने खासकर युवाओं ने शो को अपना बहुमूल्य प्यार और समर्थन दिया। आज फिर से जनता का मुकदमा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और कू पर ट्रेंड करता रहा।

आपको बता दें कि जनता का मुकदमा शो में जनता से जुड़े मुद्दे उठाए जाते हैं। इसी कारण यह शो पूरे देश में सर्वाधिक देखे जाने वाला शो बनता जा रहा है। चाहे राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा हो या आम जनता से जुड़ा मुद्दा हो जनता का मुकदमा पर ऐसे ही मुद्दे उठाए जाते हैं और जनता की बात को ही आगे रखा जाता है। प्रदीप भंडारी ने शो के लॉन्च होने से पहले ही कहा था कि हमारे लिए जनहित ही देश हित है और जिसमें जनता का हित होगा वही शो हम दिखाएंगे।

आपको बता दें कि सिलीगुड़ी से, कोलकाता से, उत्तर प्रदेश के अन्य-अन्य हिस्सों से, नॉर्थ ईस्ट के अन्य-अन्य हिस्सों से, जम्मू कश्मीर से भी लोग संदेश भेजते हैं और प्रदीप भंडारी और शो की सराहना करते हैं। साथ ही साथ लोग अपने मुद्दे भी भेजते हैं। प्रदीप भंडारी का शो टीवी की दुनिया में हर दिन नए कीर्तिमान रच रहा है और आम जनता का भी शो को भरपूर समर्थन मिल रहा है। युवा प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को काफी पसंद कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest