Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने मोहम्मद सलीम इंजीनियर के तालिबान पर नरमी का किया पर्दाफाश

इंडिया न्यूज पर प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा का आज 28वां एपीसोड टेलीकास्ट हुआ जिसमें प्रदीप ने काबुल एयरपोर्ट पर तत्काल हुए आतंकी हमले पर बहस की।आपको बता दें की अफगानिस्तान के काबुल एयरपोर्ट पर आज 2 बड़े बॉम्ब ब्लास्ट हुए जिसमें 10 से ज्यादा लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है।

जनता का मुकदमा के आज के एपिसोड में इसी बड़ी खबर पर प्रदीप भंडारी ने बहस की और साथ ही साथ देश में रहकर जो लोग तालिबान का समर्थन करते हैं उनका पर्दाफाश किया।

आज के एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ जमाते इस्लामी हिंद के अध्यक्ष मोहम्मद सलीम इंजीनियर भी जुड़े थे जिनके साथ प्रदीप की तीखी बहस हुई इस बहस में प्रदीप ने कई ऐसे सवाल पूछे जो तालिबान से और काबुल एयरपोर्ट पर हुए धमाके से संबंधित थे,लेकिन मोहम्मद सलीम इंजीनियर ने किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया और इसके साथ ही मोहम्मद सलीम इंजीनियर ने ये भी कहा की जमाते इस्लामी हिंद के तरफ से जो बयान जारी हुए हैं जिसमे तालिबान का अफगानिस्तान पर कब्जा वैध बताया गया है वो सही है।

प्रदीप भंडारी ने मोहम्मद सलीम इंजीनियर के तालिबान समर्थन का पर्दाफाश किया इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा की देश के कई लोग भारत को बदनाम करना चाहते हैं जो की बेहद गलत है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest