Voice Of The People

ग्लोबल डिसमेंटलिंग हिंदुत्व कांफ्रेंस के माध्यम से पाकिस्तान की एंटी हिन्दू – एंटी हिंदुस्तान मुहिम पर प्रदीप भंडारी का बड़ा खुलासा 

लगातार जनता का मुकदमा शो में जनता व देश के लिए लड़ते हुए प्रदीप भंडारी निरंतर राष्ट्र के खिलाफ साजिश रचने वालों का पर्दाफाश करते आरहे है।

इसी कड़ी में आज प्रदीप भंडारी ने ग्लोबल डिस्मेंटलिंग हिंदुत्व कांफ्रेंस के पीछे भारत व हिंदुविरोधी चेहरों को जनता के सामने एक्सपोज करके रख दिया। आपको बता दें कि 13 तारीख को केलिफोर्निया में होने वाली ग्लोबल डिसमेंटलिंग हिंदुत्व कांफ्रेंस में भारत की तरफ से कविता कृष्णन भी शामिल होंगी। बड़ी बात तो यह है की इस कांफ्रेंस में पाकिस्तान की तरफ से पाकिस्तानी इंटेलिजेंस एजेंसी के राइट हैंड गुलाम नबी फाई भी मौजूद रहेंगे।

प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा में अपनी दलीलों के माध्यम से देश की जनता का पक्ष रखते हुए यह सवाल किए की आखिर देश को तोड़ने और एंटी हिंदू व देशविरोधी बातों को भारत के भीतर बैठे कविता कृष्णन जैसे लोग कब तक देश को तोड़ने की बाते करते रहेंगे। उन्होंने अपने कार्यक्रम जनता का मुकदमा के माध्यम ग्लोबल डिसमेंटलिंग हिंदुत्व कार्यक्रम वालों को जवाब देते हुए कहा की जो लोग देश तोड़ने का काम करेंगे उन्हें देश कभी भी बर्दास्त नही करेगा।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest