Voice Of The People

डेलीहंट ऐप पर प्रदीप भंडारी का शो “जनता को मुकदमा” बना देश का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला प्राइम टाइम शो

तोषी, जन की बात

इंडिया न्यूज पर जनता का मुकदमा देश का सबसे पंसदीदा मुकदमा बन गया है। गहरी सोच, विचार विर्मश के बाद जनता के वकील बने प्रदीप भंडारी लेकर आए है प्राइम टाइम शो जनता का मुकदमा। ऑनलाइन सोशल प्लैटफॉर्म डेली हंट पर लगातार जनता का मुकदमा को ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। 19 जुलाई को जनता का मुकदमा का पहला एपिसोड इंडिया न्यूज पर लॉच किया गया था जिसे एक दिन में लगभग 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। इंडिया न्यूज पर आज “जनता का मुकदमा” रहा एंटी हिंदू गैंग का ISI लिंक हुआ एक्सपोज। जनता का मुकदमा लड़ रहे प्रदीप भंडारी ने हिन्दुस्तान विरोधियों का किया पर्दाफाश।

आपको बता दे ऑनलाइन सोशल प्लैटफॉर्म डेली हंट ऐप पर जनता को मुकदमा के आज के एपिसोड को 48 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। पहले एपिसोड की तुलना में आज के एपिसोड के लिहाज से 4700% से भी ज्यादा “जनता का मुकदमा” को डेली हंट ऐप पर व्यूवरशिप मिल रही है और इसी के साथ जनता को मुकदमा देश का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला प्राइम टाइम शो बन गया हैं।

 

बताते चलें कि “जनता का मुकदमा” कार्यक्रम पब्लिक डिमांड पर लॉन्च किया गया है जो सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे इंडिया न्यूज़ पर प्रसारित किया जा रहा हैं। आज के खास एपिसोड में “जनता का मुकदमा” कार्यक्रम में भारत विरोधियों का पर्दाफाश किया गया। प्रदीप भंडारी के द्दारा लड़े जा रहे मकदमें को देखते हुए जनता का मुकदमा के करोडों दर्शकों ने #PakAntiHinduExposed को 25 हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया। KOO पर भी जनता का मुकदमा नेशनल ट्रेडिंग पर रहा।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest