Voice Of The People

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ टीएमसी का दामन थामा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बंगाल के आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि बाबुल सुप्रियो इसके पहले केंद्र सरकार में मंत्री थे लेकिन 7 जुलाई 2021 को मंत्रिमंडल फेरबदल के वक्त उनका इस्तीफा ले लिया गया था और उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले आज से करीब 48 दिन पहले बाबुल सुप्रियो ने एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा था और उन्होंने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान किया था। हालांकि उस वक्त उन्होंने लिखा था कि वह किसी और पार्टी में नहीं जाएंगे, ना ही उन्हें कहीं बुलाया गया है। वह समाज सेवा करना चाहते हैं तो वह राजनीति के बाहर रहकर भी कर सकते हैं। लेकिन फिर बाद में उन्होंने ट्वीट करके बताया था कि वह बीजेपी नहीं छोड़ रहे हैं और वह बीजेपी में रहेंगे। लेकिन अब आज अचानक ही बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओब्रायन की उपस्थिति में टीएमसी की सदस्यता ले ली है।

इससे पहले उन्होंने फेसबुक पोस्ट में टीएमसी , कांग्रेस, सीपीएम का नाम लेकर लिखा कि वह कोई अन्य दूसरी पार्टी जॉइन नहीं करेंगे। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा था कि मैं हमेशा एक टीम का खिलाड़ी रहा हूं। हमेशा एक टीम को सपोर्ट किया है- मोहनबागान। एक ही पार्टी का समर्थन किया है- भाजपा। हालांकि बाद में उन्होंने अपने पोस्ट को एडिट किया था और दूसरी पार्टी ज्वाइन करने वाले बयान को हटा दिया था।

हाल ही में 10 सितंबर को बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भवानीपुर से बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका के बारे में लिखा था कि 2014 में उन्हें बीजेपी में बाबुल सुप्रियो ही लाए थे। वह बाबुल सुप्रियो की लीगल एडवाइजर रह चुकी हैं और बाबुल सुप्रियो ने प्रियंका को लड़ाकू इंसान बताया था। कहा था कि गर्व है कि वह चुनाव लड़ रही है भवानीपुर से। बाबुल सुप्रियो को बीजेपी ने स्टार प्रचारक भी बनाया लेकिन बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी का दामन थाम लिया।

SHARE

Must Read

Latest