Voice Of The People

आज प्रदीप भंडारी ने किए सबसे बड़े और आश्चर्यजनक खुलासे, क्यों की गई महंत नरेंद्र गिरि की मौत?

खुशी गुप्ता, जन की बात

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा हर दिन बना रहा है एक नया रिकॉर्ड। प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा जब से लांच हुआ है तब से हर दिन नए कीर्तिमान रच रहा है।आपको बता दें कि आज जनता का मुकदमा शो को 50दिन से ज़्यादा हो गए हैं और आज भी शो का हैशटैग #NarendraGiriSuicideLie ट्विटर और कू पर टॉप ट्रेंडिंग बना रहा। हर दिन जब जनता का मुकदमा शो होता है, शो शुरू होने के कुछ ही टाइम के अंदर यह शो ट्विटर और कू पर टॉप ट्रेंड बन जाता है।आपको बता दें कि जनता का मुकदमा शो में वही मुद्दे उठाए जाते हैं जिससे जनता और देश को न्याय मिल पाए। आप भी जनता का मुकदमा शो को प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार इंडिया न्यूज़ पर देख सकते हैं। साथ ही साथ डेलीहंट एप पर आप शो को लाइव भी देख सकते हैं।आपको यह भी बता दें कि जनता का मुकदमा शो में हर दिन नए मुद्दे उठाए जाते हैं और वह मुद्दे होते हैं जनता और देशहित से जुड़े हुए।

कल का मुद्दा था उन महंत संत के उपर जिनकी हत्या को आत्महत्या का नाम दिया जा रहा है।आपको बता दें कि महंत नरेंद्र गिरी की कल मौत हो गयी थी।ये कहा जा रहा है की उन्होंने आत्महत्या की है जैसे कि उनके द्वारा लिखा गया था एक सुसाइड नोट जिनमें उन्होंने अपने शिष्यों को उनकी मौत का दोषी ठहराया था। परंतु आज प्रदीप भंडारी ने अपने शो के दौरान पक्के सबूतों के साथ बताया की उनकी मौत आत्महत्या नही उनकी हत्या की गयी थी। जिसके बाद जनता ने बहुत समर्थक देते हुए शो के हैशटैग को भारी मात्रा में ट्रेंड करवाया और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शो का समर्थन किया। उससे यह तो साफ़ पता चलता है कि जनता का मुकदमा अब देश का मुकदमा बन चुका है।

पिछले 3महीनों से लगातार हर दिन 4 करोड़ से अधिक लोग शो को देख रहे हैं। आज करीब पाँच करोड़ 80लाख लोगों ने डेलीहंट एप पर जनता का मुकदमा शो लाइव देखा जोकि अपने आप में बहुत बड़ी संख्या है।और साथ ही प्रदीप भंडारी को जनता का वकील बोलते हुए उनके साहस की प्रशंसा की है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest