Voice Of The People

बॉलीवुड के चरसी, नशेड़ी, गंजेड़ी स्टार के खिलाफ प्रदीप भंडारी की दहाड़, जनता फिर से चलाएगी बड़ी मुहिम

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

नशेबाजी के लिए मशरुर बॉलीवुड में एक बार फिर से ड्रग्स का मामला सामने आया है, एनसीबी ने कल रात मुम्बई से गोवा जा रहे एक क्रूज में छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया, जिसके बाद आज सुबह एनसीबी ने आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जिसमे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं । खबरों के मुताबिक एनसीबी आर्यन खान से पूछताछ कर रही है और उनका फोन भी जब्त कर लिया गया है ।

आज सुबह यह खबर मिलते ही प्रदीप भंडारी ने ट्विट्टर पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वे बेहद गुस्से से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि : ‘एनसीबी ने बड़े सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़े ड्रग रैकेट के साथ पकड़ा है । ये लोग एक क्रूज में थे जिसकी एंट्री फीस एक लाख रुपये थी’

आगे उन्होंने कहा : ‘ये नशेड़ी, ये चरसी, ये गंजेड़ी हमको यह बताते हैं कि इस देश मे सामाजिक मुद्दों पर क्या राय होनी चाहिए, इन नशेड़ियों से बड़े बहरूपिए इस देश ने नही देखे । मैं इस देश की जनता से अपील करना चाहता हूं की एक बार फिर मेरा समर्थन करिये क्योंकि मैं फिर से इन नशेड़ी, गंजेड़ी, चरसियों के खिलाफ मुहिम शुरू करने जा रहा हूँ ।

बॉलीवुड के नशेबाजों के खिलाफ प्रदीप भंडारी का पूरा वीडियो आप नीचे दिए लिंक पर जाकर देख सकते हैं । साथ ही आप अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विट्टर पर @jankibaar1 को टैग कर हमें अपनी प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest